ads

PUBG बैन होने पर Diljit Dosanjh ने दिया फैन के सवालों का मजेदार जवाब, कही ये बात

नई दिल्ली। भारत और चीन के बीच बढ़ रहे तनाव को देखते हुए पूरे देश में चीन के द्वारा लाई गई चीजों का बहिष्कार किया जा रहा है। लोग अपना गुस्सा जाहिर करने के लिए चीन से बनी चीजों का विरोध कर रहे है। साथ ही सरकार ने भी कुछ कड़े फैसले लेते हुए चीन से बनी चीजों पर बैन लगा दिया है जिससे चीन का रास्ता भारत की ओर से बंद हो जाए।

दिलजीत दोसांझ ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो एक्टर अक्षय कुमार साथ खड़े होकर हंसते हुए नजर आ रहे हैं, इस फोटो को शेयर करते हुए Diljit Dosanjh ने लिखा है,कि अब कोई बहाना नहीं चलेगा पब्जी वालों।

Diljit Dosanjh का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है फैंस भी इसे पंसद करते हुए अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है। एक यूजर ने सिंगर से पूछा - "पाजी आप भी पब्जी खेलते हो क्या? तो इस पर दिलजीत ने जवाब देते हुए लिखा- नहीं बहन मैं रसोड़े में सब्जी- सब्जी खेलता हूं"। दिलजीत का यह ट्वीट काफी वायरल भी हो रहा है।

बता दें कि, भारत सरकार की तरफ से इससे पहले भी कई चीनी ऐप्स (Chinese Apps) पर बैन लगाया जा चुका है सरकार ने इससे पहले 59 ऐप पर बैन लगाया था जिसमें सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला ऐप TikTok भी शामिल था। बाद में सरकार ने 47 और ऐप को बैन किया था। पब्जी बैन (PUBG Ban) भारत में सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला था जिसके बंद होने के बाद से ट्विटर पर #Pubg टॉप ट्रेंड कर रहा है।



Source PUBG बैन होने पर Diljit Dosanjh ने दिया फैन के सवालों का मजेदार जवाब, कही ये बात
https://ift.tt/2F5mf5R

Post a comment

0 Comments