ads

पार्ल टी-20 : डेविड मलान की धांसू फिफ्टी, साउथ अफ्रीका को हराकर इंग्लैंड ने जीती सीरीज

नई दिल्ली। डेविड मलान (dawid malan) (55) के अर्धशतक के दम पर इंग्लैंड (England) ने दूसरे टी-20 मैच में दक्षिण अफ्रीका (South africa) को चार विकेट से हरा तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली है। यहां बोलैंड पार्क स्टेडियम में खेले गए मैच में दक्षिण अफ्रीका (South africa) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट के नुकसान पर 146 रन बनाए थे। इंग्लैंड ने एक गेंद पहले छह विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

44 साल बाद गावस्कर ने किया बड़ा खुलासा, मैंने BCCI से पैटरनिटी लीव के लिए पूछा ही नहीं था

आसान से लक्ष्य की पीछा करने उतरी इंग्लैंड (England) ने जेसन रॉय (14) का विकेट जल्दी खो दिया। इसके बाद जोस बटलर (22) भी पवेलियन लौट लिए। जॉनी बेयस्टो तीन रन ही बना सके। मलान को फिर बेन स्टोक्स (16) और कप्तान इयोन मोर्गन का साथ मिला। 134 के कुल स्कोर पर लुंगी नगिदी ने मलान को आउट कर दिया। सैम कुरैन (1) भी आउट हो गए।

आस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की हार से खफा गौतम गंभीर ने उठाए कोहली पर सवाल

कप्तान मोर्गन ने 26 रनों पर नाबाद रहते हुए टीम को जीत दिलाई। उनके साथ क्रिस जोर्डन एक रन बनाकर नाबाद रहे। इससे पहले, दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज बड़ा स्कोर नहीं कर सके और टीम लगातार विकेट खोती रही। टीम के लिए कप्तान क्विंटन डी कॉक ने सबसे ज्यादा 30 रन बनाए। जॉर्ज लिंडे ने 29, रासी वान डर डुसैन ने 25 रनों की पारी खेली।

वार्नर की जगह ओपिंनग के लिए तैयार है ये आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज, नाम चौंका देगा आपको



Source Patrika : India's Leading Hindi News Portal
https://ift.tt/37q61Pa

Post a Comment

0 Comments