ads

फिल्म का ट्रेलर देख लोगों को आई गोविंदा और कादर खान की याद, बोले- 'ओरिजनल ओरिजनल होता है'

नई दिल्ली। रिलीज़ से पहले ही अभिनेता वरुण धवन ( Varun Dhawan ) और एक्ट्रेस सारा अली खान ( Sara Ali Khan ) की अपकमिंग फिल्म कुली नं.1 ( Coolie No.1 ) सुर्खियों में छाई हुई है। वहीं आज फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ हो चुका है। जिसमें वरुण और सारा जबरदस्त अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी ट्रेलर खूब तेजी से वायरल हो रहा है, लेकिन इस बीच ट्रोलर्स भी शांत नहीं बैठे और स्टार कास्ट को ट्रोल करने लगे। ट्रोलर्स ने ट्रेलर देखने के बाद सारा और वरुण की जमकर खिल्ली उड़ानी शुरु कर दी है।

यह भी पढ़ें- रुबिना और जैस्मिन की दोस्ती में आई दरार, सलमान खान के सामने दोनों के बीच हुई खूब तकरार

Coolie No.1

लोगों को एक बार फिर से गोविंदा ( Govinda ) और करिश्मा कपूर ( Karisma Kapoor ) की याद आ गई और कादर खान को लेकर भी काफी ट्वीट्स सामने आए हैं। लोगों का कहना है कि "वरुण धवन ने गोविंदा को कॉपी करने की कोशिश की है लेकिन फेल हो गए और ओरिजनल तो ओरिजनल होता है।" वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए कहा है कि "कुली नं.1 गोविंदा। साथ ही सारा, वरुण, परेश रावल और राम पाल यादव की एक्टिंग को बेकार बताया है।" एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि "ओरिजनल इज द बेस्ट। गोविंदा और कादर खान का कोई मुकाबला नहीं कर सकता है।" फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद सभी को गोविंदा और कादर खान की याद सताने लगी है।

Coolie No.1Coolie No.1Coolie No.1

आपको बता दें फिल्म के ट्रेलर को लेकर कई समय से खबरें सामने आ रही थीं, लेकिन कोरोनावायरस होने की वजह से ट्रेलर देरी से रिलीज़ किया गया है। वहीं ट्रेलर में ध्यान देने वाली बात यह है कि फिल्म की कहानी पुरानी फिल्म से कॉपी की गई है। बस फिल्म का बजट बढ़ा दिया गया। जहां पहली फिल्म में गोविंदा बस स्टैंण्ड पर कुली थे। वहीं इस फिल्म में वरुण ट्रेन प्लेटफॉर्म में कुली का काम करते हुए दिखाई देंगे। फिल्म में परेश रावल ( Paresh Rawal ) कादर खान ( Kadar Khan ) का रोल प्ले करते हुए दिखाई देंगे। वहीं राम पाल यादव ( Ram Pal Yadav ) शक्ति कपूर ( Shakti Kapoor ) का रोल प्ले करेंगे।



Source फिल्म का ट्रेलर देख लोगों को आई गोविंदा और कादर खान की याद, बोले- 'ओरिजनल ओरिजनल होता है'
https://ift.tt/2KOJLHe

Post a Comment

0 Comments