ads

सवाल का गलत जवाब देने के बाद भी प्रियंका चोपड़ा के सिर सजा मिस वर्ल्ड का ताज, ड्रेस के खुल जाने का था डर

नई दिल्ली। बॉलिवुड की सबसे खूबसरूत अभिनेत्रियों में से एक प्रियंका चोपड़ा ने अपना अदाएगी का जलवा देश से लेकर विदेशों तक में लूटा है। इस अभिनेत्री की खूबसूरती के लोग दिवाने है। तभी तो 20 साल पहले उनकी (priyanka chopra) इसी खूबसूरती को देख उन्हें मिस वर्ल्ड (miss world) का खिताब दिया गया था।

मिस लंदन (london) के मिलेनियम डोम में हुई इस प्रतियोगिता के फाइनल राउंड में जब प्रियंका चोपड़ा से सवाल पूछा गया लेकिन उन्होंने इसका गलत जवाब दिया था इसके बावजूद भी उन्हें मिस वर्ल्ड का खिताब दे दिया गया। दरअसल, उनसे सवाल पूछा था कि आप किस जीवित महिला को सबसे सफल मानती हैं और क्यों? इस सवाल पर प्रियंका ने मदर टेरेसा का नाम लिया था।

प्रियंका ने मदर टेरेसा का नाम तो ले लिया लेकिन इस सवाल के जवाब के बाद वो खुद ही फंस गई क्योकि सवाल में जीवित महिला के बारे में पूछा गया था, और मदर टेरेसा का निधन 5 सितंबर 1997 में हो गया था और ये सवाल साल 2000 में पूछा गया था। प्रियंका के इस जवाब ने उन्हें मिस वर्ल्ड बना दिया था। लेकिन आपको बता दें, उनके इस जवाब के बाद मीडिया में काफी बवाल मच गया था।

प्रियंका ने मिस वर्ल्ड 2000 ब्यूटी पेजेंट के दौरान पूछे गए सवाल का जवाब को गलत देने के पीछे का करण बताते हे कहा कि 2000 की मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में उन्हें जो ड्रेस पहनाई गई थी वो पूरी टेप से चिपकी हुई थी। उन्होंने बताया था- मैं उस वक्त बहुत तनाव में थी क्योकि ड्रेस की पूरी टेप निकल गई और पूरे वक्त वॉक करते हुए मैंने नमस्ते करके चल रही थी।

सभी को लगा कि मैं जानबूझकर ऐसे चल रही थीं जबकि मैं अपने ड्रेस को संभाल रही थीं। मुझे इसके खुल जाने का सबसे ज्यादा डर था।

प्रियंका ने बताया कि इस तरह की घटना मेरे साथ एक बार नही बल्कि कई बार घटी। दूसरी बार इसी तरह का हादसा मेट गाला 2018 में हुआ था जब मेट गाला में मैने गोल्डन कलर का आउटफिट पहन रखा था वो ड्रेस इतनी टाइट थी कि सांस लेने में भी दिक्कत हो रही थी। इतना ही नहीं डिनर के समय वह ड्रेस की वजह से ज्यादा खा भी नहीं पाई थीं।

बता दें कि प्रियंका जल्द ही नेटफ्लिक्स की फिल्म द व्हाइट टाइगर में नजर आएंगी। इसमें वह राजकुमार की पत्नी के रोल में दिखेंगी। इसके अलावा प्रियंका हॉलीवुड फिल्म मैट्रिक्स 4 में भी नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग हाल ही में उन्होंने खत्म की है।



Source Patrika : India's Leading Hindi News Portal
https://ift.tt/3mqmr09

Post a Comment

0 Comments