ads

हीरो गायब मोड ऑन में अंगूठी पहनते ही नदारद होगा शो में यह कलाकार

दर्शकों के मनोरंजन और उन्हें रोमांचित करने के लिए टीवी पर जल्द ही ऐसा एपिसोड प्रसारित होने जा रहा है, जिसमें हीरो एक अंगूठी पहनते ही गायब हो जाएगा । इस शो का नाम "हीरो-गायब मोड ऑन" है।

दरअसल, सोनी सब पर 7 दिसंबर से सोमवार से शुक्रवार तक रात 8 बजे से हीरो गायब मोड ऑन शो का प्रसारण होगा। यह शो एक ऐसे आम आदमी वीर की कहानी है। जो अपने पिता को ढूंढने के लिए काफी संघर्ष करता है। लेकिन उसका जीवन उस समय बेहद रोमांचक होता है। जब उसे एक चमत्कारी अंगूठी मिलती है। इस अंगूठी को पहनते ही वह गायब हो जाता है। हालांकि इस अंगूठी को सिर्फ वही व्यक्ति पहन सकता है। जिसमें दया, साहस , निस्वार्थता, महानता और संवेदना जैसे गुण हो। लेकिन यह अंगूठी पहनने वाले को भ्रष्ट और पापी भी बना सकती है। ऐसे में वीर उसकी शक्ति का इस्तेमाल अच्छाई के लिए करने का फैसला लेता है और हीरो बन जाता है। हालांकि वीर की अंगूठी पर दूसरी दुनिया के दुष्टल एलियंस की नजर भी है और यहीं से मानवता को बचाने की एक हीरो की असली चुनौती शुरू होती है।

आपको बता दें कि वीर उर्फ हीरो की भूमिका में अभिनेता अभिषेक निगम नजर आएंगे। जो छोटे पर्दे पर अपना जादू चलाने के लिए तैयार हैं। उनके साथ अमल नंदा की भूमिका में टैलेंटेड मनीष वाधवा, शुक्राचार्य की भूमिका में अजय ने ही गेही, जारा की भूमिका में येशा रूघानी, मामा की भूमिका में नितेश पांडे और स्वीटी और मीठी की प्यारी जुड़वा बहनों की भूमिका में सुरभि और समृद्धि भी अपने अभिनय का जलवा बिखेरेंगी। इस शो में इनके अलावा भी कई सितारे नजर आएंगे।



Source हीरो गायब मोड ऑन में अंगूठी पहनते ही नदारद होगा शो में यह कलाकार
https://ift.tt/37mkWKf

Post a Comment

0 Comments