ads

Ind vs Aus मैच के बीच भारतीय फैन ने किया अपनी ऑस्ट्रेलियन गर्लफ्रेंड को रोमांटिक अंदाज में प्रपोज, वीडियो वायरल

नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलियाई (Ind vs Aus) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच रविवार को खेला गया। भले ही इस मैच में ऑस्ट्रेलिया (australia ) ने भारत (India ) को 51 रनों से करारी मात दी, लेकिन दर्शकोें और एक कपल के लिए यह मैच जिंदगी भर की याद बन गया है। दरअसल, इस मैच के दौरान एक भारतीय फैन (Indian Fan) ने अपनी ऑस्ट्रेलियन गर्लफ्रेंड (australia girlfriend) को सरेआम दुनिया के समाने घुटनों के बल बैठकर रिंग देखकर प्रपोज (Propose) किया। इसके बाद वहां दर्शक दीर्घा में उनके आसपास बैठे सभी दर्शकों ने उनका ताली बजाकर स्वागत किया। इतना नहीं इस रोमांटिक सीन को देखकर ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) का चेहरा भी खिल उठा और उन्होंने भी इस कपल के सम्मान में तालियां बजाई।

 

भारतीय पारी के 21वें ओवर के दौरान हुआ ये सबकुछ
गौरतलब है कि जब इस कपल ने एक-दूसरे को प्रपोज किया उस समय भारतीय पारी का 21वां ओवर चल रहा था। भारत की और कप्तान विराट कोहली और श्रेयस अय्यर बल्लेबाजी कर रहे थे। इस खूबसूरत पल को कैमरा ने कैमरे में कैद किया और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह वायरल हो रहा है। दरअसल, जब भारतीय टीम के प्रशंसक ने अपनी ऑस्ट्रेलियन गर्लफ्रेंड को घुटनों के बल बैठकर हाथ में अंगूठी देकर प्रपोज किया। जिसे देखकर लड़की खुशी से चौक गई और बिना वक्त गंवाए हां कर दी। इसे देकर आसपास बैठे लोगों ने तालियां बजाईं और लड़की ने लड़के को हग करते हुए किस किया।

 

india_vs_australia_match-1.jpg

कमेंट्री बॉक्स में बैठे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी शेन वार्न और एडम गिलक्रिस्ट का भी ध्यान इस वाक्य पर गया। इतना नहीं बांउड्री के पास फीलिंग कर रहे ऑस्ट्रेलियाई टीम के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने भी ये देखा और तालियां बजाईं। बता दें कि सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेले जा रहे दूसरे वनडे में भी ऑस्ट्रेलियाई टीम का दबदबा रहा। ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 51 रनों से करारी शिकस्त दी है।

 

india_vs_australia_match-2.jpg

मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम से भारत को 390 रनों का लक्ष्य दिया। जवाब में भारतीय टीम 9 विकेट खोकर 338 रन ही बना सकी। इसी जीत के साथ कंगारुओं ने वनडे सीरीज भी अपने नाम कर ली है।



Source Patrika : India's Leading Hindi News Portal
https://ift.tt/37zbp2P

Post a Comment

0 Comments