ads

30 साल के हुए क्रुणाल पांड्या, भाई ​हार्दिक पांड्या ने फोटो शेयर लिखा इमोशनल पोस्ट

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने भाई क्रुणाल पांड्या बुधवार को 30 साल के हो गए है। क्रुणाल पांड्या को जन्मदिन के मौके पर सभी लोग उनके बधाई और शुभकामनाएं दे रहे है। जन्मदिन के मौके पर हार्दिक पांड्या ने अपने बड़े क्रुणाल पांड्या के लिए सोशल मीडिया पर एक भावनात्मक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के साथ उन्होंने कुछ पुरानी तस्वीरें भी साझा की है। हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

 

यह भी पढ़ें :— IPL 2021 : ये 5 विदेशी खिलाड़ी आईपीएल में कर रहे हैं डेब्यू, Kyle Jamieson पर रहेंगी नजरें

Hardik Pandya Krunal PandyaHardik Pandya Krunal Pandya

खास अंदाज में किया बर्थडे विश
हार्दिक पांड्या ने भाई को बर्थडे विश करते हुए सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए है। हार्दिक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, हम शुरू से ही भाई के साथ इस यात्रा पर हैं। ऊंचे, चढ़ाव वाले, मैं भाग्यशाली हूं कि आपको मेरी तरफ से शुभकामनाएं। जन्मदिन मुबारक हो बड़े भाई क्रुणाल पांड्या। इस मैसेज के साथ उन्होंने चार फोटो शेयर किए जिसमें दोनों नजर आ रहे है। एक तस्वीरें में दोनों गले लग रहे है और दूसरी में दोनों अपने हाथों में ट्रॉफी को उठा रखा है। वहीं एक फोटोे में दोनों एयरप्लन में बेठे हुए नजर आ रहे है। ट्विटर के अलावा इंस्टाग्राम पर भी हार्दिक ने अपने भाई को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है।

यह भी पढ़ें :— IPL 2021 : पिछले सीजन में इन खिलाड़ियों ने बल्ले और गेंद से किया कमाल, देखें किससे मिली कड़ी टक्कर

Hardik Pandya Krunal Pandya

26 गेंदों में जड़ा अर्धशतक
क्रुणाल पांड्या ने अपने बर्थडे की एक रात से पहले इंग्लैंड के खिलाफ 66 रन की जीत में टीम इंडिया के लिए अपनी वनडे खेल की शुरुआत की है। क्रुणाल ऑलराउंडर क्रिकेटर है। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ 58 रनों की नाबाद पारी खेली। वह 26 गेंदों में अर्धशतक लगाकर वनडे मैचों में सबसे तेज गेंदबाज बन गए। शानदार बल्लेबाजी करते हुए क्रुनाल ने 10 ओवर भी फेंके, जिसमें 59 रन देकर एक विकेट भी लिए। इस पारी को उन्होंने अपने पिता को समर्पित किया है। उनके पिता का जनवरी में निधन हो गया था। सात चौके और दो छक्के की मदद से उन्होंने केएल राहुल के साथ 112 रनों की नाबाद साझेदारी की है।

 

आइए जानें— IPL 2021- Mumbai Indians Squad and Players list

आइए जानें— IPL 2021 Full Schedule and Fixtures

 

 



Source Patrika : India's Leading Hindi News Portal
https://ift.tt/3cjwl1k

Post a comment

0 Comments