ads

60 साल से कम उम्र में कोरोना वैक्सीन लगवाने पर ट्रोल हुए Saif Ali Khan, कमेंट कर 'बूढ़ा' कह रहे हैं यूजर्स

नई दिल्ली। इन दिनों बॉलीवुड से एक के बाद एक अभिनेता और अभिनेत्रियां के कोरोना वैक्सीन ( Corona Vaccine ) लगवाने की खबर सामने आ रही है। हेमा मालिनी ( Hema Malini ) से लेकर एक्टर सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) तक वैक्सीन की पहली डोज लगा चुके हैं। लेकिन इस बीच एक्टर सैफ अली खान वैक्सीन लगवाने की वजह से ट्रोल होते हुए नज़र आ रहे हैं। कुछ समय पहले सैफ को कोरोना सेंटर से बाहर आते हुए स्पॉट किया गया था। जिसके बाद खबरें आईं कि उन्होंने वैक्सीन की पहली डोज लगवा ली है। ऐसे में सोशल मीडिया पर यूजर्स सैफ की उम्र और वैक्सीन की डोज पर सवाल उठाया है।

saif_3.png

क्या 60 साल के हैं सैफ अली खान?

कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल करते हुए कहा कि क्या सैफ की उम्र 60 है और अगर नहीं है तो कैसे उन्हें वैक्सीन लग गई। एक यूजर ने तो सैफ को बूढ़ा तक कह दिया। वहीं एक अन्य यूजर ने कहा है कि उन्हें क्या VIP ट्रीटमेंट दिया जा हा है। वहीं एक यूजर ने सरकारी गाइडलाइन्स के बारें में बताते हुए लिखा है कि नियमों के अनुसार 60 से अधिक वर्ष के लोगों को कोरोना वैक्सीन लगवाई जा रही है। ऐसे में सैफ को कैसे वैक्सीन लग गई?

यह भी पढ़ें- एक्टर Ranbir Kapoor को हुआ कोरोनावायरस, रणधीर कपूर ने बताया एक्टर की तबीयत का हाल

saif_com.jpg

सेलेब्स के वैक्सीन लगवाने से बदलेगा नजरिया

ऐसा माना जा रहा है कि बॉलीवुड सेलेब्स के वैक्सीन लगवाने से लोगों के बीच तो वैक्सीन को लेकर डर है। वो कहीं ना कहीं खत्म हो जाएगा। साथ ही बॉलीवुड की तरफ से उठाए गए इस कदम की जमकर तारीफ की जा रही है। आपको बता दें एक्टर सतीश शाह, कमल हसन, जॉनी लिवर और हेमा मालिनी जैसे केई दिग्गज स्टार्स वैक्सीन की पहली डोज लगवा चुके हैं। साथ सभी ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें भी शेयर करते हुए अपना अनुभव फैंस संग साझा किया है।

यह भी पढ़ें- ‘तारे जमीं पर’ फेम Darsheel Safary का है आज जन्मदिन, 14 साल बाद एक्टर को पहचान पाना हुआ बेहद मुश्किल

saif_2.jpg

चौथी बार बने हैं पिता

आपको बता दें इन दिनों सैफ चौथी बार पिता बनने की वजह से भी सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में करीना कपूर खान ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। जिसके बाद से उनके फैंस बेटे की पहली झलक और नाम को लेकर काफी उत्साहित नज़र आ रहे हैं। वहीं सैफ कोरोनावायरस को देखते हुए अभी कोई भी जल्दबाजी नहीं कर रहे हैं। कपल का कहना है कि जल्द ही अपने फैंस अपने बेटे की तस्वीर और नाम जरुर शेयर करेंगे। वैसे वूमेंस डे पर करीना ने बेटे संग एक तस्वीर शेयर की थी। जिसे देख फैंस काफी खुश हो गए थे।

 



Source 60 साल से कम उम्र में कोरोना वैक्सीन लगवाने पर ट्रोल हुए Saif Ali Khan, कमेंट कर 'बूढ़ा' कह रहे हैं यूजर्स
https://ift.tt/2PDo8fg

Post a comment

0 Comments