ads

संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण के बीच अनबन की खबर, ये एक्ट्रेस बनी कारण?

नई दिल्ली | बॉलीवुड डायरेक्टर और प्रोड्यूसर संजय लीला भंसाली की अपनी फिल्मों के लिए अक्सर ही पहली पसंद दीपिका पादुकोण रहती हैं। रामलीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी फिल्मों में नजर आने वाली दीपिका इस बार भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी में नहीं नजर आईं। ऐसी खबरे थीं कि भंसाली के आलिया भट्ट को लेने से दीपिका उनसे नाराज चल रही हैं। गंगूबाई काठियावाड़ी का टीजर वीडियो कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ था जिसके लिए आलिया के अभिनय की खूब तारीफें की गई थीं।

दीपिका ने ठुकराया संजय का ऑफर?

ऐसा माना जा रहा है कि दीपिका को संजय लीला भंसाली द्वारा गंगूबाई काठियावाड़ी में कास्ट ना किए जाने से वो नाराज हैं। एक वेबसाइट की खबर के अनुसार, भंसाली ने एक्ट्रेस को फिल्म में एक आइटम नंबर भी ऑफर किया था जिसे मस्तानी ने करने से इंकार कर दिया। उसके बाद डायरेक्टर ने दीपिका को वेब सीरीज हीरा मंडी के लिए भी आइटम नंबर करने का ऑफर दिया था। लेकिन इसके लिए भी उन्हें ना सुनना पड़ा। ये भी कहा जा रहा है कि दीपिका और संजय लीला भंसाली के बीच हुए खराब रिश्तों को सुधारने की कोशिश की जा रही है।

ये भी पढ़े- Anupama 27th March Updates: शो में आया बड़ा ट्वीस्ट, काव्या का प्लान हुआ चौपट, अनुपमा ने वनराज संग मनाई होली

deepika-bhansali.jpg

भंसाली का दीपिका ने लिया था हालचाल?

वहीं इसी बीच ऐसी भी खबरे आ रही हैं कि अब दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली के बीच सब कुछ ठीक हो गया है। भंसाली के कोरोनावायरस का शिकार होने के बाद दीपिका और रणवीर दोनों ने उन्हें कॉन्टैक्ट किया था। उनका हाल चाल जाना था। ऐसे में कहा जा सकता है कि दीपिका और संजय लीला भंसाली का स्पेशल बॉन्ड पहले जैसा ही बना हुआ है।

ये भी पढ़े- सनी लियोनी की इन तस्वीरों पर नहीं गई होगी आपकी नजर, देखें इन 20 फोटोज में बोल्ड अंदाज

ranveer_deepika.png

बीच मझधार में अटकी संजय की ‘बैजू बावरा’

दीपिका पादुकोण को भले ही गंगूबाई काठियावाड़ी ऑफर ना हुई हो लेकिन संजय लीला भंसाली उनके साथ बैजू बावरा नाम की फिल्म बनाने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर पिछले लंबे समय से बज बना हुआ है। हालांकि कोरोनाकाल के चलते अभी इस पर काम नहीं शुरू हो पाया है। दूसरी तरफ अगर दीपिका और भंसाली के बीच मनमुटाव बना हुआ है तो एक कारण ये भी माना जा रहा है। बता दें कि बैजू बावरा में दीपिका के अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी नजर आएंगे।



Source संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण के बीच अनबन की खबर, ये एक्ट्रेस बनी कारण?
https://ift.tt/2QD3mwQ

Post a comment

0 Comments