ads

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर हुए कोरोना संक्रमित, खुद को किया होम क्वारंटीन

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले महान भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। सचिन ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट के जरिए अपने फैंस और फॉलोअर्स को इस बारे में बताते हुए लिखा कि उनकी कोराना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बता दें कि हाल के दिनों में कोविड-19 की चपेट में आने वाले सचिन तेंदुलकर सबसे बड़े नामों में से एक हैं। उनके अलावा बॉलीवुड के कुछ बड़े स्टार्स भी हाल ही कारोना संक्रमित पाए गए।

ट्वीट के जरिए दी जानकारी
सचिन ने अपने अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी देते हुए ट्वीट कर लिखा कि वह लगातार टेस्ट करवा रहे थे। साथ ही सभी दिशा-निर्देशों का पालन भी कर रहे थे। हाल ही उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया और उन्हें हल्के लक्षणों के साथ पॉजिटिव पाया गया है। हालांकि सचिन के परिवार के अन्य लोगों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आईं है। पॉजिटिव आने के बाद सचिन ने खद को घर में ही होम क्वारंटाइन कर लिया है। साथ ही वे कोविड—19 के सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं। सचिन ने ट्वीट में लिखा, मैं डॉक्टर्स की सलाह पर अमल कर रहा हूं। सभी हेल्थ वर्करों को धन्यवाद कहना चाहता हूं, जो मुझे पूरे देशभर से सपोर्ट कर रहे हैं। सभी अपना ध्यान रखें।'

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज चैलेंज में भाग लिया
बता दें कि हाल ही सचिन तेंदुलकर ने रायपुर में पूर्व क्रिकेटरों के ‘रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज चैलेंज’ टूर्नामेंट में भाग लिया था। सचिन तेंदुलकर इस टूर्नामेंट में इंडिया लीजेंड्स के कप्तान थे। 21 मार्च को इस सीरीज का फाइनल मुकाबला इंडिया और श्रीलंका केे बीच हुआ था। फाइनल मुकाबले में में सचिन ने 30 रन बनाए थे। इस टूर्नामेंट में सचिन तेंदुलकर ने सात मैचों में तीन अर्धशतकों की मदद से 233 रन बनाए थे।

बेटा अर्जुन कर रहा आईपीएल की तैयारी
वहीं सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर आईपीएल 2021 में डेब्यू की तैयारियों में जुटे हुए हैं। वे मुंबई इंडियंस टीम की तरफ से खेलेंगे और इस वक्त अपनी फ्रेंचाइजी के साथ ट्रेनिंग कैंप में प्रैक्टिस कर रहे हैं। यह अर्जुन का डेब्यू आईपीएल है।



Source Patrika : India's Leading Hindi News Portal
https://ift.tt/3fqF5Eu

Post a comment

0 Comments