ads

अनजान बुजुर्ग महिला को एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने डोनेट किए प्लेटलेट

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू का नाम टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार है। वह बड़े पर्दे पर अपनी जबरदस्त एक्टिंग की वजह से भी जानी जाती है। इसी के साथ तापसी नेक काम करने में भी कभी पीछे नहीं रहती हैं। हाल में एक्ट्रेस ने एक बुर्जुग महिला की मदद की है। इस खबर को जानने के बाद सोशल मीडिया पर तापसी की खूब तारीफ हो रही है। चलिए आपको बतातें हैं कि आखिर तापसी पन्नू ऐसा क्या है। जिसकी वजह से वह सुर्खियों में बनी हुई हैं।

तापसी पन्नू ने किया रिप्लाई

एक्ट्रेस तिलोत्तमा शोम के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए तापसी ने लिखा कि 'उन्हें खुशी है कि वह यह काम कर पाईं। हर किसी को यह मौका नहीं मिलता है, लेकिन उन्हें किसी की जान बचाने का मौका मिला। तापसी ने उस काम को उनकी बड़ी उपलब्धि बताया।'

यह भी पढ़ें- किसान आंदोलन को लेकर Kangana-Taapsee की जुबानी जंग जारी, 'धाकड़ गर्ल' ने एक्ट्रेस को कहा- 'बी ग्रेड लोगों की बी ग्रेड सोच'

tillotama shome

दोस्त की दादी को दी प्लेटेलेट्स

तापसी पन्नो ने जिस बुजुर्ग महिला को प्लेटेलेट्स दीं दरअसल वह तिलोत्तमा के दोस्त की दादी थीं। जी हां, इस बात की जानकारी खुद तिलोत्तमा ने दी। उन्होंने बताया कि उनकी दोस्त की दादी को प्लेटेलेट्स की जरूरत थी। तापसी ना तो उन्हें जानती थीं और ना ही उनकी फ्रेंड को। बावजूद इसके एक्ट्रेस ने उनकी मदद की। एक्ट्रेस तिलोत्तमा की बात करें को ओटीटी प्लेटफॉर्म का एक चर्चित फेस है। वह एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के साथ 'मेंटलहुड' सीरीज़ और इमरान खान संग फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में काम कर चुकी हैं।

Taapsee Pannu

तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म

वहीं एक्ट्रेस तापसी पन्नू के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस बार तापसी एक या दो फिल्में लेकर नहीं आ रही हैं। बल्कि वह करीबन पांच फिल्मों में दिखाई देंगी। जी हां, जिनमें शाबाश मिट्ठू, लूप लपेटा, हसीन दिलरुबा, दोबारा, और रश्मि रॉकेट जैसी फिल्में शामिल हैं। हाल ही में फिल्म लूप लपेटा का टीज़र रिलीज़ हुआ था।

 



Source अनजान बुजुर्ग महिला को एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने डोनेट किए प्लेटलेट
https://ift.tt/3rt4r76

Post a comment

0 Comments