ads

दीया मिर्जा की सौतेली बेटी के साथ दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ दूसरी शादी की है। शादी के बाद वह काम के सिलसिले में काफी बिजी हो गई थीं इस वजह से दोनों हनीमून पर नहीं जा सके। लेकिन इस वक्त दीया मिर्जा मालदीव में पति वैभव के साथ एंजॉय कर रही हैं। खास बात ये है कि इस वेकेशन में उनके साथ वैभव रेखी की पहली पत्नी से जो बेटी हैं, वो भी गई हैं।

दीया मिर्जा का बीच लुक
वैभव रेखी की पहली पत्नी से एक बेटी है। जिसका नाम समायरा है। दीया ने मालदीव से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनके साथ समायरा भी नजर आ रही हैं। दीया ने अपने इंस्टाग्राम से मालदीव वेकेशन की कई तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में दीया व्हाइट कलर के गाउन में नजर आ रही हैं। समुद्र किनारे वह कैमरे के सामने ग्लैमरस अंदाज में पोज़ देती दिखाई दे रही हैं। गाउन के साथ दीया ने सनग्लासेस और हैट भी कैरी की हुई है। उनका ये पूरा लुक स्टनिंग लग रहा है।

dia_mirza_1.jpg

सौतेली बेटी के साथ मजबूत बॉन्ड
वहीं, एक तस्वीर में उनके साथ समायरा भी नजर आ रही हैं। डार्क ग्रीन कलर की ड्रेस पहने समायरा काफी क्यूट दिख रही हैं। दोनों समुद्र किनारे खड़े होकर साथ में पोज दे रही हैं। दोनों की ये तस्वीर दीया के पति वैभव ने क्लिक की है। तस्वीरें शेयर करते हुए दीया ने कैप्शन में लिखा, "कास्ट अवे, चलिए खेलते हैं। क्या फन है। मालदीव में एक और शानदार दिन।"

dia_mirza.jpg

समुद्र के बीचों-बीच लगाए गोते
इसके अलावा दीया ने समुद्र के बीचों-बीच से भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में वह समायरा को अपनी पीठ पर उठाए दिख रही हैं। दोनों समुद्र के बीच जाकर काफी खुश नजर आ रही हैं और एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। साथ ही, दीया ने कुछ वीडियो भी पोस्ट किए हैं, जिसमें डॉलफिंस गोते लगाती दिखाई दे रही हैं। पोस्ट करते हुए दीया लिखती हैं, 'हमने एक घंटे से ज्यादा का वक्त कुछ डॉलफिंस के साथ बिताए। 20-30 एक साथ थीं।' उनके पोस्ट पर लगभग डेढ़ लाख लाइक्स आ चुके हैं।

बेहद सिंपल तरीके से की शादी
दीया की उनकी सौतेली बेटी के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। साथ ही, लोग दोनों के बीच की बॉन्डिंग की भी तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि दीया ने वैभव रेखी से 15 फरवरी, 2021 को शादी की थी। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही थीं। रेड कलर की साड़ी पहने दीया बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, वैभव रेखी ने व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी थी। शादी में परिवार के कुछ लोग और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। दीया ने काफी सिंपल तरीके से शादी की।



Source दीया मिर्जा की सौतेली बेटी के साथ दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग
https://ift.tt/3u4Bxfd

Post a comment

0 Comments