ads

अनुष्का शर्मा और बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए विराट कोहली ने लिखा खास मैसेज, बोले- बच्चे को जन्म देते देखना...

नई दिल्ली: आज विश्वभर में महिला दिवस (Women's Day) मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर हर कोई अपनी जिंदगी में मौजूद महिलाओं के प्रति प्यार व सम्मान व्यक्त कर रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी महिला दिवस पर एक खास पोस्ट किया है। उन्होंने पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) व बेटी वामिका की बेहद ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही, विराट ने दोनों के लिए एक बहुत की खास नोट भी लिखा है।

उरी बेस कैंप पहुंचे Vicky Kaushal, भारतीय सेना संग तस्वीरें शेयर कर बोले- 'मेरे लिए है बड़ा सम्मान'

अनुष्का-वामिका की खूबसूरत फोटो

विराट कोहली ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें अनुष्का बेटी को गोद में लिए हुए नजर आ रही हैं। वामिका का हाथ अनुष्का के गालों पर हैं और उनके बाल बिखरे हुए हैं। तस्वीर को देखकर साफतौर पर कहा जा सकता है कि अनुष्का इन दिनों मां होने के एहसास को काफी एंजॉय कर रही हैं। हालांकि इस बार भी वामिका का चेहरा नहीं दिख रहा है। ऐसे में फैंस को विराट और अनुष्का की बच्ची का चेहरा देखने के लिए अभी और इंतजार करना पड़ेगा।

anushka_sharma.jpg

महिलाएं पुरुषों से ज्यादा मजबूत

विराट ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "बच्चे को जन्म देते देखना आसान बात नहीं है। ये किसी के लिए अविश्वसनीय और आश्चर्यजनक अनुभव हो सकता है। इसे देखने के बाद आप महिलाओं की असली ताकत और दिव्यता को समझते हैं और आप ये समझ पाते हैं कि भगवान ने उनके अंदर जीवन क्यों बनाया है। ऐसा इसलिए है क्योंकि महिलाएं हमसे कहीं ज्यादा मजबूत होती हैं। मेरी ज़िंदगी की सबसे मज़बूत और सॉफ्ट दिल वाली महिला को महिला दिवस की शुभकामनाएं और उसे भी बधाई जो अपनी मां की तरह ही बनने वाली है। विराट ने आगे लिखा, दुनिया की सभी अद्भुत महिलाओं को भी महिला दिवस मुबारक हो।"

International Women's Day पर एक्ट्रेस जरीन खान ने महिलाओं को दी खास सलाह, बोलीं- हम सब कुछ हासिल कर सकती हैं

virat_anushka_2.jpg

कटरीना कैफ ने किया कमेंट

विराट का यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कुछ ही देर में उनके पोस्ट पर 20 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही, फैंस तस्वीर पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने भी दिल वाले इमोजी के साथ विराट के पोस्ट पर कमेंट किया है। बता दें कि इससे पहले अनुष्का शर्मा ने भी वामिका की पहली झलक देते हुए एक फोटो शेयर की थी। उन्होंने वामिका को गोद में थामा हुआ था। विराट और अनुष्का अपनी नन्ही बच्ची को मुस्कुराते हुए निहार रहे थे।



Source अनुष्का शर्मा और बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए विराट कोहली ने लिखा खास मैसेज, बोले- बच्चे को जन्म देते देखना...
https://ift.tt/38mGiIW

Post a comment

0 Comments