ads

विधान सभा में जयललिता संग हुए हादसे को कंगना रनौत ने फिर दिलाया याद

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्वीन कही जानी वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी गजब की एक्टिंग के साथ-साथ अपने विवादित ट्विट्स के चलते भी खूब सुर्खियां बंटोरती हैं। लेकिन फिलहाल कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। फिल्म 'थलाइवी' राजनीति की क्वीन कही जाने वाली अम्मा यानी कि तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रह चुकी जयललिता की जिंदगी पर आधारित है। कंगना के जन्मदिन यानी कि 23 मार्च को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ था। जिसे देख सबके रोंगटें खड़े हो गए थे। ट्रेलर में जयललिता की जिंदगी की हर एक कहानी को बखूबी दिखाया है। वहीं ट्रेलर में वह कहानी भी दिखाई गई है। जिसमें विधान सभा में जयललिता पर हमला किया जाता है। जानें कब और कैसे हुआ था यह हादसा।

Jayalalitha

1989 को तमिलनाडु असेंबली में हुआ था जयललिता पर हमला

यह बात सन् 1989 की है। इस वक्त तमिलनाडु के मुख्यमंत्री करुणा थे। साथ ही वित्तमंत्री भी थे। इसी साल 25 मार्च को बजट स्पीच दी जानी थी। जयललिता भी तमिलनाडु की असेंबली में पहुंची थीं। जैसे ही बजट की स्पीच शुरू हुई वैसे ही जयललिता को लेकर हंगामा भी शुरू हो गया। जयललिता संग विधायकों ने मार-पिटाई शुरू कर दी। साथ ही पूरी सभा के बीच जयललिता की साड़ी भी फाड़ डाली। जिस हालत में फिल्म में कंगना को बाहर निकलते हुए दिखाया गया है। बिल्कुल उसी दशा में जयललिता भी बाहर निकली थीं।

Kangana Ranaut

जयललिता संग हुई बदसलूकी की हर जगह हुई निंदा

फटी साड़ी, बिखरे बालों संग विधान सभा से बाहर निकली जयललिता की तस्वीरें जब सामने आईं तब लोग भी हैरान और एक औरत संग ऐसे व्यवहार को देख भड़के उठे। लोगों का कहना था कि यह हमला एक महिला लीडर नहीं हुआ है। बल्कि यह हमला उसके आस्तित्व पर हुआ है। लोगों ने इस हमले को संविधान पर आघात बताया था।

यह भी पढ़ें- कंगना रनौत ने खास अंदाज में मनाया अपना 34वां जन्मदिन

thalaivi

32 साल पुराने हदासे देखेंगे दर्शक

विधान सभा में जयललिता संग उस हादसे को पूरे 32 साल हो गए हैं। वहीं 5 दिसंबर 2016 में जयललिता भी दुनिया को अलविदा कह गईं, लेकिन एक बार फिर बड़े पर्दे पर आपको जयललिता की कहानी देखने के मिलेगी। फिल्म थलाइवी के रिलीज़ डेट कीबात करें तो 23 अप्रैल 2021 को पूरे देश में इस फिल्म को रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म को हिंदी के साथ-साथ तेलुगू, तमिल, कन्नड़, और मलयालम भाषा में भी रिलीज़ किया जाएगा।



Source विधान सभा में जयललिता संग हुए हादसे को कंगना रनौत ने फिर दिलाया याद
https://ift.tt/39gAPDS

Post a comment

0 Comments