ads

लाइव मैच में पड़ा घूंसा तो बिगड़ा चेहरा, बेहोश होकर जमीन पर गिरा खिलाड़ी

नई दिल्ली। क्रिकेट ग्राउंड पर अक्सर खिलाड़ियों के बीच नौक-झौक देखने को मिलती हैं। अब न्यूजीलैंड में भी एक कॉम्यूनिटी क्रिकेट मैच के दौरान मैदान पर खिलाड़ियों के बीच लात-घूंसे चलते दिखे। यह घटना 20 मार्च की है। जब अर्शद बशीर नाम के 41 साल के एक खिलाड़ी को चेहरने पर घूंसा लगने की वजह से चोट लग गई। ये मुकाबला ऑकलैंड के पकुरंगा मं लॉयड इल्समोर पार्क पर खेला गया था।

यह खबर भी पढ़ें : भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम का ऐलान, दो दिग्गज हुए बाहर, इनकी हुई वापसी

वाइड बॉल पर हुआ विवाद
यह घटना उस समय घटी जब बशीर अपने क्लब सूबर्ब न्यू लिन क्रिकेट क्लब के लिए बॉलिंग कर रहे थे। विवाद शुरू हुआ एक वाइड बॉल को लेकर। इस पर बशीर ने होविक पकुरंगा क्रिकेट क्लब से खिलाड़ियों को कहा कि वो बेईमानी न करें।

यह खबर भी पढ़ें : आईपीएल 2021:कभी पिता ने छिपा दिया था बैट, अब 5वीं में फेल विराट आईपीएल में उड़ाएंगे गेंदबाजों के होश

बेहोश होकर गिर पड़ा खिलाड़ी
अर्शद बशीर ने बताया कि पकुरंगा क्रिकेट क्लब का एक खिलाड़ी उनके पास आया और कहने लगा कि दोबारा कहना जो कहा। मैंने वहीं बात फिर कही, जिस पर उसने मेरे चेहरे पर घूंसा जड़ दिया। अचानक से घूंसा लगने के बाद बशीर गश खाकर जमीन पर गिर पड़े और थोड़े व्यक्त के लिए अपनी सूद-बूद गंवा बैठे। घूंसा लगने से बशीर की नाक भी बुरी तरह छिल गई।

यह खबर भी पढ़ें : VIDEO: कोहली ने SIX लगाकर रोहित को चिढ़ाया तो हिटमैन का आया ऐसा मजेदार रिएक्शन

क्रिकेटर ने बताई पूरी घटना
41 साल के गेंदबाज बशीर ने खुद के साथ घटी घटना को लेकर बताया कि उसने मेरे दोनों हाथों से मेरा कॉलर पकड़ लिया। मैंने उससे छुड़ाने की कोशिश की पर अगले ही पल उसने मेरे चेहरे पर घूंसा दे मारा। इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस को भी की।

यह खबर भी पढ़ें : बेशुमार टैलेंट के बाजवूद टीम इंडिया में स्थाई जगह नहीं बना पाए ये 5 क्रिकेटर, दिखाया बाहर का रास्ता

घटना को लेकर जांच जारी
बहरहाल, घटना को लेकर जांच चल रही है। मामले में अब तक कोई गिफ्तारी नहीं हुई है। 41 साल के क्रिकेट अर्शद बशीर, जिसके साथ यह घटना घटी है, वो चाहते हैं कि उस खिलाड़ी को उसके बर्ताव के लिए बैन किया जाए।



Source Patrika : India's Leading Hindi News Portal
https://ift.tt/3944QGG

Post a comment

0 Comments