ads

‘सोनू सूद फाउंडेशन’ के नाम पर लोगों संग हो रही है ठगी, एक्टर ने अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

नई दिल्ली। कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों और गरीब लोगों की मदद कर मसीहा बने एक्टर सोनू सूद ( Sonu Sood ) सबके हीरो हैं। कई महीनों बाद भी मदद का यह सिलसिला एक्टर ने यूं ही चला रखा है। आए दिन वह किसी ना किसी की मदद करते हुए दिखाई देते हैं। कभी वह किसी ऑटो चालक का ऑपरेशन करते हुए दिखाई देते हैं। तो कहीं बच्चों की शिक्षा पूरी करवानी की जिम्मेदारी लेते हुए दिखाई देते हैं। लेकिन इस बीच बड़ी खबर सामने आ रही है कि सोनू के फाउंडेशन के नाम कुछ लोग ठगी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- घुटनों पर बैठ Siddharth Shukla मिले दिव्यांग फैन से, तस्वीर देख तारीफ करते नहीं थक रहे हैं फैंस



Sonu Sood

फाउंडेशन के नाम पर लोगों संग हो रही हैं धोखाधड़ी

खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि सोनू सूद के फाउंडेशन सूद चैरिटी के नाम लोगों को लोन देने का दावा किया जा रहा है। यह घटना उत्तर प्रदेश में हुई है। जहांपर 35000 रुपए का लोन फाउंडेशन के नाम पर देने की खबर सामने आई है। इस बात की जानकारी मिलते ही सोनू सूद ने मुंबई पुलिस की मदद लेते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

यह भी पढ़ें- न्यूयॉर्क में एक्ट्रेस Priyanka Chopra ने खोला भारतीय रेस्टोरेंट, फैंस संग तस्वीर शेयर कर बताया नाम

ट्वीट कर सोनू सूद ने लोगों को किया सावधान

खबरों की मानें तो जो लोग सोनू के फाउंडेशन के नाम पर ठगी कर रहे हैं। उनके पास लेटरहेड तक है। नकली लेटरहेड में लिखा है कि सोनू सूद फाउंडेशन पांच लाख रुपये का लोन दे रहा है। इसके लिए लीगल चार्ज के रूप में 3500 रुपये देने होंगे। सोनू ने पुलिस में शिकायत करने के बाद ट्वीट कर लोगों को भी सावधान किया है। ट्वीट करते हुए सोनू लिखते हैं कि ‘सूद चैरिटी फाउंडेशन' किसी भी तरह का लोन नहीं देता है। कृपया इस तरह के घोटालों और धोखाधड़ी से सावधान रहें। ऐसा ही एक नकली नंबर +91 90072 24111 है, धन्यवाद!'

 



Source ‘सोनू सूद फाउंडेशन’ के नाम पर लोगों संग हो रही है ठगी, एक्टर ने अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत
https://ift.tt/3ehv3Fi

Post a comment

0 Comments