ads

सचिन तेंदुलकर-यूसुफ पठान के बाद इरफान पठान भी कोरोना संक्रमित

नई दिल्ली। हाल ही में श्रीलंका लीजेंड्स को हराकर रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज खिताब जीतने वाली इंडिया लीजेंड्स टीम के खिलाड़ियों का कोरोना पॉजिटिव होने का सिलसिला जारी है। अब तक टीम के कप्तान मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर,ऑलराउंडर यूसुफ पठान और बल्लेबाज एस बद्रीनाथ कोरोना संक्रमित मिले हैं। अब इस लिस्ट में नया नाम यूसुफ पठान के छोटे भाई इरफान पठान का भी जुड़ चुका है। उन्होंने इस बात की पुष्टि ट्वीट करके दी है।

उन्होंने ट्वीट कर बताया, वे बिना किसी लक्षण के कोविड-19 टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और घर पर ही क्वारंटाइन हैं। उन्होंने लोगों से निवेदन किया कि हाल ही में जो उनके संपर्क में आया है। सभी अपना टेस्ट करवा लें। उन्होंने सभी से अपील की कि मास्क जरूर पहनें और सोशल डिस्टेंसिंग का खास ख्याल रखें। आप सभी की सेहत अच्छी रहे।

ये भी पढ़ें: सचिन और यूसुफ के बाद अब इंडिया लीजेंड्स का यह दिग्गज खिलाड़ी भी निकला कोरोना पॉजिटिव

गौरतलब है कि इंडिया लीजेंड्स ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के फाइनल मुकाबले में श्रीलंका लीजेंड्स को 14 रनों से हरा दिया था। फाइनल मैच में दोनों भाइयों इरफान पठान और यूसुफ पठान ने शानदार प्रदर्शन कर टीम को खिताब जिताने में अहम भूमिका निभाई थी। यूसुफ पठान ने फाइनल मैच में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर 36 गेंदों में 62 रन बना नाबाद रहे।

यूसुफ पठान ने बल्लेबाजी में नाबाद 62 रन बनाए। इसके साथ गेंदबाजी में भी शानदार प्रदर्शन किया। यूसुफ ने चार ओवर में 26 रन देकर दो विकेट और इरफान पठान ने चार ओवर में 29 रन देकर दो विकेट लिए। वहीं, मनप्रीत सिंह गोनी और मुनाफ पटेल ने भी एक-एक विकेट लिया।



Source Patrika : India's Leading Hindi News Portal
https://ift.tt/2PiFwpN

Post a comment

0 Comments