ads

मैच के बीच में माइकल वॉन का चौंकाने वाला बयान, जानिए कौन जीत सकता है मैच

नई दिल्ली। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे चौथे टेस्ट के दूसरे दिन भारत के टी टाइम तक 6 विकेट गिर जाने के बाद कोई इंग्लिश टीम का समर्थक या पूर्व खिलाड़ी पिच को कोसता हुआ नहीं दिखाई दे रहा है। इसका कारण यह भी है कि 6 में से 4 विकेट तेज गेंदबाजों ने लिए हैं। अभी तक दोनों इंनिंग में 16 में से 6 विकेट तेज गेंदबाजों के खाते में गई हैं। बाकी स्पिनर्स ने लिए हैं। दो सिराज ने तो दो-दो विकेट एंडरसन और स्टोक्स ने हासिल किए हैं। ऐसे में इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने ट्वीट करके कहा है कि इस मैच में बॉलिंग काफी शानदार रही है, जबकि बल्लेबाजी उतनी ही चौंकाने वाली। उन्होंने कहा अगर दोनों में से कोई भी टीम 50 रन की साझेदारी कर लेती है, वो टीम जीत हासिल करने वाली प्रबल दावेदार होगी।

कौन जीत सकता है मैच
वहीं उन्होंने अपने एक ट्वीट में मैच के विजेता की भविष्यवाणी भी कर दी। उन्होंने मौजूदा समय में जहां भी पर भी खड़ा है। दोनों में से कोई भी टीम एक 50 रन की पार्टनरिशप कर लेगा, वो टीम मैच की विजेता हो सकती है। जी हां, 50 रन की पार्टनरशिप। मौजूदा मैच में अभी तक किसी भी टीम की ओर से 50 रन की पार्टनरशिप देखने को नहीं मिली है। मौजूदा मैच में अभी तक दोनों टीमों से एक भी 50 रन की पार्टनरशिप नहीं की है। ऐसे में अगर कोई टीम ऐसा करने में कामयाब हो जाती है उसे काफी फायदा होगा।

यह भी पढ़ेंः- आठ साल में भारत में पौने चार दिन में ही खत्म हो गए 39 में से 23 टेस्ट मैच

पंत ने खेली बेहतरीन पारी
मौजूदा समय में रिषभ पंत ने टीम इंडिया के लिए मोर्चा संभाला हुआ है। मौजूदा समय में टीम इंडिया का स्कोर 6 विकेट के नुकसान पर 196 रन हो गया है। रिषभ पंत 89 गेंदों पर 55 रन की पारी खेलकर क्रीज पर डटे हुए हैं। वहीं वॉशिंटगन सुंदर भी 64 गेंदों पर 24 रन बनाकर खेल रहे हैं। जेम्स एंडरसन, लीच और स्टोक्स ने दो-दो विकेट हासिल किए हैं। इससे पहले इंग्लैंड की टीम 205 रन पर ऑलआउट हो गई थी।



Source Patrika : India's Leading Hindi News Portal
https://ift.tt/3sSyp5O

Post a comment

0 Comments