ads

Deepika की जींस पर ट्वीट कर खुद ही फंसी Kangana Ranaut, लोगों ने शेयर की एक्ट्रेस की कई तस्वीरें

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती हैं। वह आए दिन किसी ना किसी सेलेब पर या मुद्दे पर बोलकर सबका ध्यान अपनी ओर खींचती हुईं नज़र आती हैं। कुछ समय पहले कंगना ने विदेशी कपड़ों और जींस को लेकर कमेंट किया था। जिसके बाद से सोशल मीडिया खूब हंगामा देखने को मिल रहा है। विदेशी कपड़ों पर कमेंट कर अब कंगना खुद ट्रोल होती हुईं नज़र आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- ड्रेसिंग सेंस को लेकर फिर ट्रोल हुए Karan Johar, लोगों ने मज़ाक उड़ाते हुए कहा-'चलता फिरता अखबार'

 

कंगना ने ट्वीट में प्राचीन महिलाओं को बताया था सभ्य

दरअसल, कंगना एक ट्वीट किया था। तीन महिलाएं नज़र आ रही थीं। जिसे शेयर करते हुए कंगना ने कहा था 'प्रशंसा ट्वीट, उन प्रचीन महिलाओं के लिए जिन्होंने न सिर्फ अपना व्यक्तित्व जाहिर किया बल्कि अपनी पूरी सभ्यता, संस्कृतियां और राष्ट्र का भी प्रतिनिधित्व किया, आज के समय में सफलता पाने वाले उनलोगों की तस्वीरें खींची जाती हैं, जो फटी हुई अमेरिकन जींस और पोछे जैसे ब्लाउज पहनती हैं, जो सिर्फ अमेरिकी मार्केटिंग के अलावा किसी का प्रतिनिधित्व नहीं करती हैं।' हालांकि इस पूरे ही पोस्ट में दीपिका का नाम नहीं लिखा था। लेकिन लोगों का मानना है कि यह पोस्ट उनके लिए ही किया गया था।

 

Deepika Padukone

दीपिका पादुकोण बनी जींस कंपनी की ब्रांड एंबेसडर

वैसे आपको बता दें यह मुद्दा तब से शुरू हुआ है। जब से एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) एक जानी-मानी कंपनी की ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर नही हैं। हाल ही में दीपिका ने एक एड भी सोशल मीडिया शेयर किया था। ऐसे में कंगना का जींस और विदेशी कपड़ों पर ट्वीट करना, दीपिका के संग ही जोड़कर देखा जा रहा है।



Source Deepika की जींस पर ट्वीट कर खुद ही फंसी Kangana Ranaut, लोगों ने शेयर की एक्ट्रेस की कई तस्वीरें
https://ift.tt/3rhVeiM

Post a comment

0 Comments