ads

Gauhar Khan ने नम आंखों से दी पिता को आखिरी विदाई, पति जैद दरबार भी आए नजर

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 7' (Bigg Boss 7) की विनर और एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) के पिता जफर अहमद ने शुक्रवार को दुनिया को अलविदा कह दिया। लंबे वक्त से वह बीमार चल रहे थे, जिसके कारण उनका निधन हो गया। पिछले काफी दिनों से गौहर अपने पिता के साथ अस्पताल में थी और लोगों से उनके जल्द ठीक होने की दुआ करने की अपील कर रही थीं।

Janhvi Kapoor को डॉक्टर बनता हुआ देखना चाहती थीं मां Sridevi, नहीं देख पाई थीं बेटी की पहली फिल्म

gauhar_khan1.jpg

पिता के निधन से गौहर बुरी तरह टूट गईं। उनके खुद अपने पिता की अंतिम यात्रा के सारे इंतजाम किए। सोशल मीडिया पर कई तस्वीर वायरल हुई हैं, जिसमें गौहर खान सफेद कपड़ों में नजर आ रही हैं। उनके चेहरे पर मायूसी साफ तौर पर देखी जा सकती है। वहीं, गौहर के पति जैद दरबार (Zaid Darbar) भी ससुर को अंतिम विदाई देने पहुंचे। वह अपने परिवार को संभालते हुए दिखाई दिए।

कोविड को ध्यान में रखते हुए अंतिम विदाई में कम ही लोगों को बुलाया गया था। सरकारी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए कुछ ही लोग अंतिम विदाई में शामिल हुए।

सलमान खान के शादी करने के बाद ही घोड़ी चढ़ेंगे Mika Singh, लड़की की तलाश करने के बाद भी रहेंगे बैचलर

gauhar_khan.jpg

वहीं, गौहर ने पिता के निधन के बाद सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा था। उन्होंने अपने पिता की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'मेरे हीरो। आपके जैसा कोई नहीं है और न कभी हो सकता है। मेरे पिता स्वर्गदूत के रूप में हमेशा के लिए चले गए। उनका निधन उनके खूबसूरत जीवन का एक वसीयतनामा था और वह सबसे अच्छी आत्मा थे। हमेशा के लिए मेरे पापा। मैं आपके बहुत प्यार करती हूं। मैं बिल्कुल आपके जैसी हूं पापा लेकिन फिर भी आपके व्यक्तित्व का एक प्रतिशत भी नहीं बन सकती। इसके बाद गौहर ने अपील की कि उनके पिता को दुआ में याद रखें।'

gauhar_khan2.jpg

Source Gauhar Khan ने नम आंखों से दी पिता को आखिरी विदाई, पति जैद दरबार भी आए नजर
https://ift.tt/3sSG9Vl

Post a comment

0 Comments