ads

India vs England 1st ODI Match : भारत की बैटिंग शुरू, 'हिटमैन' और 'गब्बर' की जोड़ी क्रीज पर

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जाने वाली 3 टेस्ट मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला पुणे में खेला जा रहा है। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर भारत का पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। टीम की ओर से रोहित शर्मा और शिखर धवन पारी की शुरुआत करने उतरे। दोनों ही बल्लेबाज धीमी गति से लेकिन टीम इंडिया को सधी हुई शुरुआत देने का प्रयास कर रहे हैं। रोहित 4 रन बनाकर तो शिखर 6 रन बनाकर अभी क्रीज पर टिके हुए हैं।

3 ओवर के बाद टीम इंडिया का स्कोर 10/0
3 ओवर खत्म होने के बाद टीम इंडिया का स्कोर 10 रन 0 विकेट के नुकसान पर है। रोहित शर्मा (4 रन) और शिखर धवन (6 रन) क्रीज पर हैं। इससे पहले इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है और टीम इंडिया को पहले बल्लेबाजी दी है। क्रुणाल पंड्या और प्रसिद्ध कृष्णा को वनडे में डेब्यू का मौका मिला है।

 

क्रुणाल पंड्या और प्रसिद्ध कृष्णा को डेब्यू मैच
भारत ने क्रुणाल पंड्या और प्रसिद्ध कृष्णा को वनडे में डेब्यू का मौका दिया है। विकेटकीपर ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली है। केएल राहुल पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने के अलावा विकेटकीपर की जिम्मेदारी भी निभाएंगे। इंग्लैंड ने सैम बिलिंग्स, टॉम कुरेन और मोईन अली को अपनी प्लेइंग इलेवन में रखा है।

प्लेइंग इलेवन:

भारत: रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, शार्दुल ठाकुर, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, प्रसिद्ध कृष्णा।

इंग्लैंड: जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो, इयोन मोर्गन (कप्तान), जोस बटलर (विकेटकीपर), बेन स्टोक्स, सैम बिलिंग्स, मोइन अली, सैम कुरेन, टॉम कुरेन, आदिल राशिद, मार्क वुड।



Source Patrika : India's Leading Hindi News Portal
https://ift.tt/395X8Mz

Post a comment

0 Comments