ads

IT रेड के बाद तापसी पन्नू के माता-पिता की हो गई थी ऐसी हालत, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों मुश्किलों में फंसी हुई हैं। तापसी समेत अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और कुछ सेलेब्स के घर आयकर विभाग (Income Tax) ने 3 मार्च को छापेमारी की थी। जिसके बाद से तीन दिन तक उनके घर और दफ्तर पर तलाशी की जाती रही थी। कहा जा रहा था कि फैंटम फिल्म्स की टैक्स चोरी को लेकर छापेमारी की गई थी। वहीं तापसी ने इस बीच कुछ ट्वीट भी किए थे जिसमें उनका गुस्सा साफ दिखाई दे रहा था। अब तापसी ने एक इंटरव्यू में अपने अनुभवों को साझा किया है। उन्होंने बताया छापेमारी के दौरान उनके पैरेंट्स का बेहद बुरा हाल हो गया था।

छापेमारी के दौरान तापसी ने पैरेंट्स से कही थी ये बात

तापसी पन्नू ने बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया कि उनके घर पर छापेमारी के दौरान उनकी फैमिली की क्या हालत हो गई थी। तापसी ने कहा कि जब रेड पड़ी तो किसी को समझ नहीं आ रहा था कि कैसे रिएक्ट करें। मेरे पैरेंट्स मुझसे और मैं उनसे यही पूछ रहे थे कि क्या आप ठीक हैं? मेरे माता-पिता ठीक हैं और उस वक्त भी हम ठीक ही थे। जब ये सब हुआ तब पैरेंट्स को कुछ महसूस नहीं हो रहा था कि क्या हुआ है। उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि ऐसे में कैसे रिएक्ट करें।

तापसी ने ईमानदारी को बताया अपना शस्त्र

तापसी पन्नू ने आगे कहा कि मैं क्या हूं ये लोग अब तक समझ और देख चुके हैं। मेरे पास कोई दूसरा चेहरा नहीं है। मेरी ईमानदारी ने मुझे निडर होने का विश्वास दिया है और मैं झूठ नहीं बोल सकती। एक झूठ को छुपाने के लिए कई और झूठ बोलने पड़ते हैं और मैं ऐसा नहीं कर सकती। ये कहना बेहतर है कि आप क्या महसूस करते हैं लेकिन दूसरों को चोट पहुंचाने की कीमत पर नहीं। हां मेरे काम के अलावा मैं थोड़ी आलसी हूं। गौरतलब हो कि तापसी पन्नू और उनके माता-पिता को परेशानी में देखकर ब्वॉयफ्रेंड मैथाइस बोई ने खेल मंत्री किरण रिजिजू से मदद मांगी थी। हालांकि उन्हें दो टूक जवाब मिला था।



Source IT रेड के बाद तापसी पन्नू के माता-पिता की हो गई थी ऐसी हालत, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा
https://ift.tt/3qt31ZO

Post a comment

0 Comments