ads

Janhvi Kapoor को डॉक्टर बनता हुआ देखना चाहती थीं मां Sridevi, नहीं देख पाई थीं बेटी की पहली फिल्म

नई दिल्ली। आज बोनी कपूर ( Boney Kapoor ) और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी ( Sridevi ) की बेटी जाह्नवी कपूर ( janhvi kapoor birthday ) का बर्थडे है। आज जाह्नवी अपना 24 साल की हो चुकी हैं। जाह्नवी फिल्म 'धड़क' से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी हैं। जिसके बाद से वह कई लाखों लोगों के दिलों की धड़कन बन गई हैं। लेकिन आज हम आपको जाह्वी की जिंदगी से जुड़ा एक ऐसा किस्सा आपको बताने जा रहे हैं। जिसे सुन आप भी हैरान हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें- Arpita Khan ने शेयर की भाई Salman Khan संग फोटो, टॉवेल पहने कैमरे के सामने पोज देते हुए आए नज़र

Janhvi Kapoor Birthday

श्रीदेवी नहीं चाहती थीं बेटी करें फिल्मों में काम

वैसे तो माना जाता है कि स्टार्स के बच्चे आगे स्टार्स ही बनते हैं। वहीं बचपन से ही जाह्नवी कपूर भी चाहती थीं कि वह फिल्मों में काम करें। इस बात में उनके पिता बोनी कपूर उनको पूरा सपोर्ट करते थे, लेकिन क्या आप जानते हैं। श्रीदेवी कभी नहीं चाहती थीं कि जाह्नवी फिल्मों में काम करें। जी हां, श्रीदेवी चाहती थीं कि उनकी बेटी अच्छे से पढ़ाई करें और डॉक्टर बने।

यह भी पढ़ें- पति Rohanpreet संग Neha Kakkar ने शेयर की क्यूट तस्वीरें, सोशल मीडिया पर फोटोज हुईं वायरल

Janhvi Kapoor

जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म नहीं देख पाईं श्रीदेवी

जहां श्रीदेवी बेटी को डॉक्टर के रूप में देखना चाहती थीं। वहीं जाह्नवी खुद को बॉलीवुड के लिए तैयार कर रही थीं। साल 2018 में जाह्नवी की पहली फिल्म 'धड़क' आई। लेकिन इस फिल्म को देखने के लिए उनकी मां उनके साथ नहीं रहीं। बेटी की पहली फिल्म के रिलीज़ से पहले ही श्रीदेवी का देहांत हो गया था और पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया था।

यह भी पढ़ें- तीसरे बेटे Ibrahim Ali Khan को Kareena Kapoor ने खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, लिखा स्पेशल मैसेज

Janhvi Kapoor

सादगी से मनाएंगी जाह्नवी अपना जन्मदिन 

जाह्ववी कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन की बात करें तो बताया जा रहा है कि बेहद ही सिंपल तरीके से जाह्नवी अपना बर्थडे मनाएंगी। वह इन दिनों में पटियाला में हैं। जहां वह फिल्म गुड लक जैरी की शूटिंग कर रही हैं। फिलहाल, उनका जन्मदिन मनाने के लिए उनकी बहन खुशी कपूर उनके पास पहुंच चुकी हैं। कुछ समय पहले उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। 



Source Janhvi Kapoor को डॉक्टर बनता हुआ देखना चाहती थीं मां Sridevi, नहीं देख पाई थीं बेटी की पहली फिल्म
https://ift.tt/30eGlSw

Post a comment

0 Comments