ads

असिस्टेंट के बच्चे को गोद में लेकर Janhvi Kapoor ने खिंचवाईं फोटोज, मां श्रीदेवी की परवरिश की खूब हो रही है तारीफ

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ( Janhvi Kapoor ) इंडस्ट्री में अपने कदम जमाती हुईं नज़र आ रही है। समय के साथ-साथ जाह्नवी की एक्टिंग भी दर्शकों का दिल जीत रही है। एक्टिंग के साथ-साथ जाह्नवी व्यवहार भी लोगों को खूब पसंद आता है। बताया जाता है कि जाह्नवी एक नेक दिल इंसान भी हैं। इसका एक उदाहरण हाल ही में देखने को मिला। सोमवार रात जान्हवी कपूर अपनी अपमिंग फिल्म 'रूही' की स्क्रीनिंग पर गई थीं। इस मौके पर एक्ट्रेस ने अपने असिस्टेंट और उनकी फैमिली को भी आमंत्रित किया था। स्क्रीनिंग के बाद सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आईं। जिन्हें देख जाह्नवी के फैंस बहुत खुश हुए।

यह भी पढ़ें- श्रीदेवी को कॉपी करती हुईं नज़र आईं Rakhi Sawant, नगीना बन शेयर कर किया मजेदार वीडियो

Janhvi Kapoor

असिस्टेंट के बच्चे को उठाया गोद में

दरअसल, स्क्रीनिंग के दौरान जाह्नवी बाहर आईं तो उन्हें अपने कैमरों में कैद करने के लिए पैपराज़ी की भीड़ जमा हुई थी। स्क्रीनिंग में जाह्नवी संग उनके असिस्टेंट अजीम भी अपने तीन बच्चों और पत्नी के साथ वहां पहुंचे थे। पापाराजी ने जब एक्ट्रे्स से असिस्टेंट के परिवार संग तस्वीर खींचने के लिए कहा तो इस पर एक्ट्रेस ने अजीम के छोटे बेटे को गोद में लेने की इजाजत लेते हुए उसे गोद में उठा लिया और पैपराजी के सामने बच्चे और परिवार के साथ खूब पोज दिए। जान्हवी का ये अंदाज़ उनके फैंस को काफी पसंद आया है और यूजर्स उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

Janhvi Kapoor

श्रीदेवी की परवरिश पर लोगों ने किए कमेंट

सोशल मीडिया पर जब असिस्टेंटि के परिवार के साथ जाह्नवी की तस्वीरें सामने आईं। तब यूजर्स ने कमेंट करते हुए एक्ट्रेस की खूब तारीफ की। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'जिस तरह वो उनसे बात कर रही है और बच्चे को गोद में लिया है। वो सबसे शालीन स्टारकिड है।' वहीं एक यूजर ने 'श्रीदेवी की परवरिश की खूब तारीफ की।' एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'वह माफी मांगना चाहते हैं कि वह जाह्नवी को गलत समझते थे।' आपको बात दें अक्सर एक्ट्रेस को गरीब बच्चों की मदद करते हुए देखा गया है।

Roohi

एक्टर राजकुमार राव और वरुण शर्मा संग आएंगी नज़र

इन दिनों जाह्नवी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म रूही को लेकर खूब सुर्खियों में बनी हुईं हैं। इस फिल्म में वह एक्टर राजकुमार राव और वरुण शर्मा संग नज़र आने वाली हैं। साथ ही उन्होंने फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया है। हाल ही में फिल्म से उनका गाना पनघट भी रिलीज़ हुआ है। जिस पर अभी तक 50 मिलियन व्यूज़ हो चुके हैं। सोशल मीडिया पर जाह्ववी फिल्म को लेकर आए दिन कोई ना कोई पोस्ट शेयर करती ही रहती हैं।



Source असिस्टेंट के बच्चे को गोद में लेकर Janhvi Kapoor ने खिंचवाईं फोटोज, मां श्रीदेवी की परवरिश की खूब हो रही है तारीफ
https://ift.tt/3buqrtO

Post a comment

0 Comments