ads

ड्रेसिंग सेंस को लेकर फिर ट्रोल हुए Karan Johar, लोगों ने मज़ाक उड़ाते हुए कहा-'चलता फिरता अखबार'

नई दिल्ली। बॉलीवुड में कई हस्तियां ऐसी हैं जो अपने स्टाइल की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। जिसमें से एक बड़ा नाम है फिल्म निर्माता करण जौहर ( Karan Johar ) का। करण अक्सर अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर लोगों के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं। इस बार भी करण अपनी एक शर्ट की वजह से बुरी तरह से ट्रोल होते हुए नज़र आ रहे हैं। जिसे पहनकर वह फैशन डिजानइर मनीष मल्होत्रा ( Manish Malhotra ) की पार्टी में पहुंचे में थे।

यह भी पढ़ें- एक्टर-फिल्म निर्माता Rakesh Roshan को लगा कोरोना वैक्सीन का पहला डोज, शेयर की फोटो

Manish Malhotra Party

मनीष मल्होत्रा की पार्टी में पहुंचे थे करण जौहर

दरअसल, गुरुवार रात मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने एक पार्टी रखी थी। जिसमें बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी। इस पार्टी में मलाइका अरोड़ा, करिश्मा कपूर, गौरी खान, अमृता अरोड़ा, नताशा पूनावाला, करण जौहर और सीमा खान जैसे कई बड़े सितारें पहुंचे थे। वहीं पार्टी का थीम के अनुसार सभी को ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में आना था।

यह भी पढ़ें- सिंगर Shreya Ghoshal के घर जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फैंस को दी खुशखबरी

 

Karan JoharKaran Johar

न्यूज पेपर स्टाइल शर्ट पहनकर पहुंचे करण जौहर

इस दौरान फिल्म निर्माता करण जौहर न्यूज पेपर प्रिंटेड शर्ट और गॉगल पहने पार्टी में नज़र आए। उन्होंने चेहरे पर सफेद रंग का मास्क भी पहना हुआ था। जैसे ही पार्टी की तस्वीरें सामने आईं। सोशल मीडिया पर करण अपनी शर्ट को लेकर ट्रोल होना शुरू हो गए। लोगों का करण का यह स्टाइल बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और कमेंट कर सभी करण का खूब मज़ाक बनाया।

यह भी पढ़ें- जब Rubina Dilaik हो गई थीं पूरी तरह से कंगाल, शो के मेकर्स के सामने सैलरी के लिए फैलाने पड़ गए थे हाथ!

 

Karan Johar

यूजर्स के कमेंट

करण जौहर की शर्ट देख एक यूजर ने उनका मज़ाक उड़ाते हुए लिखा है कि न्यूजपेपर पहन लिया है। वहीं एक दूसरे यूजर ने करण को चलता-फिरता अखबार कहकर बुलाया है। वहीं एक अन्य यूजर ने करण को फनी करण जौहर कहा है। वैसे आपको बता दें ऐसा पहली बार नहीं है। जब करण अपने स्टाइल को लेकर ट्रोल हुए हों, इससे पहले भी वह काफी बार अपने स्टाइल की वजह से लोगों के निशाने पर आ गए हैं।



Source ड्रेसिंग सेंस को लेकर फिर ट्रोल हुए Karan Johar, लोगों ने मज़ाक उड़ाते हुए कहा-'चलता फिरता अखबार'
https://ift.tt/3sPbU1n

Post a comment

0 Comments