ads

Nawazuddin Siddiqui संग फिर से रहना चाहती हैं उनकी पत्नी आलिया, लीगल नोटिस भेज लगाए थे गंभीर इल्जाम

नई दिल्ली। काफी लंबे समय से अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ( Nawazuddin Siddiqui ) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अभिनेता की पत्नी आलिया सिद्दीकी ( Aliya Siddiqui ) उर्फ अंजलि पांडे ने उन्हें तलाक के पेपर भेजने के साथ-साथ कई गंभीर आरोप भी लगाए थे, लेकिन अब नवाज और उनकी पत्नी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसे सुन हर कोई हैरान है। खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि अब अंजलि पांडे नवाज से तलाक नहीं लेना चाहती हैं। जी हां, चलिए आपको बतातें कि पूरी बात है क्या?

यह भी पढ़ें- पति Rohanpreet संग Neha Kakkar ने शेयर की क्यूट तस्वीरें, सोशल मीडिया पर फोटोज हुईं वायरल

nawazuddin siddiqui

ति के साथ फिर से रहना चाहती हैं अंजलि

पति से तलाक लेने के इरादे को बदलकर अंजलि ने अब एक बार फिर से नवाज के साथ रहना चाहती हैं। इस बात की जानकारी खुद अंजलि ने दी है। एक चैनल को इंटरव्यू देते हुए अंजलि ने अपने तलाक ना लेने की वजह पर खुलकर बात की है। अंजलि ने बताया वह लगभग 10 दिनों से कोरोनावायरस से संक्रमित हैं। इस वजह से वह अपने मुंबई वाले घर में ही आइसोलेट हैं। इस दौरान नवाज़ उनकी 6 साल के बेटे और 11 साल की बेटी की देखभाल कर रहे है।

nawazuddin siddiqui

वह इस दौरान लखनऊ की शूटिंग में भी बिजी हैं। बावजूद इसके वह दोनों बच्चों का ध्यान बड़े ही अच्छे ढंग से कर रहे हैं। अंजलि ने बताया कि नवाज दोनों बच्चों के खाने-पीने से लेकर पढ़ाई-लिखाई तक का पूरा ख्याल रख रहे हैं। इसी के साथ वह उनका भी पूरा ध्यान रख रहे हैं और फोन पर उनकी तबीयत के बारें में पूछते रहते हैं। यह देख अंजलि बेहद ही इम्प्रेस हो गई हैं। नवाज के बदले तेवर को देख अंजलि काफी हैरान हैं। उनका कहना है कि नवाज के इस व्यवहार ने उनका दिल छू लिया है।

यह भी पढ़ें- Deepika की जींस पर ट्वीट कर खुद ही फंसी Kangana Ranaut, लोगों ने शेयर की एक्ट्रेस की कई तस्वीरें

nawazuddin siddiqui

नवाजद्दीन पर लगाए थे गंभीर आरोप

वैसे आपको हम यह भी बता दें कि नवाज की पत्नी उन पर कई गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। यहीं नहीं उन्होंने नवाज की मां और भाई पर भी मारपीट का आरोप लगा चुकी हैं। यही नहीं अंजलि ने नवाज पर यह भी आरोप लगाया था कि वह उन्हें मारते हैं और उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए पैसे तक नहीं देते थे। अंजलि ने एक बार यह भी कहा था कि जब वह प्रेग्नेंट थीं तब वह खुद अकेले ही ड्राइविंग करके अस्पताल जाया करती थीं। वहीं अब अंजलि चाहती हैं कि वह खुद के और नवाज के रिश्ते को एक और मौका देना चाहती हैं। साथ ही वह साथ रहने के लिए पूरी कोशिश करेंगी।



Source Nawazuddin Siddiqui संग फिर से रहना चाहती हैं उनकी पत्नी आलिया, लीगल नोटिस भेज लगाए थे गंभीर इल्जाम
https://ift.tt/3ri6nA8

Post a comment

0 Comments