ads

सुशांत की मौत के बाद Rhea Chakraborty का फिल्मी करियर खतरे में, NCB की चार्जशीट के बाद बढ़ी मुश्किलें

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput Death ) के देहांत को हुए पूरे नौ महीने हो गए हैं। जब सुशांत के निधन की खबर सामने आई थी। तब पूरा देश सदमें में आ गया था। किसी को इस बात पर यकीन ही नहीं हो रहा था कि सुशांत सुसाइड कर सकते हैं। जहां एक ओर एक अभिनेता की जिंदगी बेहद ही कम समय में खत्म हो गई। वहीं दूसरी ओर सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty ) का फिल्मी करियर भी डूबता हुआ नज़र आ रहा है।

यह भी पढ़ें- Janhvi को बहन Khushi Kapoor ने स्पेशल अंदाज में किया बर्थडे विश, बोलीं- 'यूं ही हमेशा तुमसे प्यार करूंगी'

Rhea Chakraborty

रिया चक्रवर्ती पर लगा सुशांत की मौत का आरोप

सुशांत सिंह राजपूत की मौत का आरोप उनकी ही गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर लगा है। साथ ही रिया पर आरोप है कि वह सुशांत को ड्रग्स भी देती थीं। जिसकी वजह से उन्हें जेल भी जाना पड़ा था। बेशक रिया को बेल मिल गई हो, लेकिन उनकी लाइफ अभी भी कई मुसीबतों से लड़ रही हैं। रिया का पूरा फिल्मी करियर खत्म होता हुआ नज़र आ रहा है।

यह भी पढ़ें- कोरोना वैक्सीन लगवाकर सेंटर से बाहर आते हुए Saif Ali Khan की तस्वीरें हुईं वायरल, कई सेलेब्स लगवा चुके हैं टीका

Sushant Singh Rajput Death

फिल्म पोस्टर से हटाया रिया का चेहरा

इन दिनों रिया अपनी अपकमिंग फिल्म 'चेहरे' ( Chehre ) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) और इमरान हशमी ( Emraan Hashmi ) नज़र आएंगे। हाल ही में फिल्म का पोस्टर रिलीज़ हुआ था। जिसमें रिया चक्रवर्ती गायब नज़र आईं। पोस्टर में टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा ( krystle d'souza ) भी नज़र आईं जो इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। जिसे देख सभी काफी हैरान हो गए थे।

 

Chehre

एनसीबी की चार्जशीट आने के बाद रिया की बढ़ी मुश्किलें

जहां एक ओर पहले ही रिया अपने डूबते फिल्मी करियर से परेशान हैं। वहीं बीते दिन यानी कि शुक्रवार दोपहर एनसीबी ने चार्जशीट फाइल कर दी है। जिसके बाद से मना जा रहा है कि रिया की मुश्किलें काफी बढ़ सकती रहैं। रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती ( Shovik Chakraborty ) पर ड्रग्स लेने का आरोप लगा है।



Source सुशांत की मौत के बाद Rhea Chakraborty का फिल्मी करियर खतरे में, NCB की चार्जशीट के बाद बढ़ी मुश्किलें
https://ift.tt/3sU8XN7

Post a comment

0 Comments