ads

Rhea Chakraborty ने महीनों बाद किया पोस्ट, खास शख्स के साथ तस्वीर शेयर करते हुए बोलीं- एक साथ हमेशा के लिए

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की मुश्किलें काफी बढ़ गई थीं। उनपर कई गंभीर आरोप लगाए गए। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया। इन सबके चलते रिया ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। लेकिन अब एक्ट्रेस ने करीब छह महीने के बाद एक पोस्ट किया है।

अनुष्का शर्मा और बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए विराट कोहली ने लिखा खास मैसेज, बोले- बच्चे को जन्म देते देखना...

मां को बताया अपनी ताकत

दरअसल, आज महिला दिवस के मौके पर रिया ने अपनी मां के लिए स्पेशल मैसेज लिखा है। उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें रिया और उनकी मां के हाथ दिखाए दे रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रिया ने कैप्शन में लिखा, 'हम सभी को हैप्पी वुमन्स डे। मां और मैं हमेशा साथ-साथ। मेरी ताकत, मेरा विश्वास, मेरा धैर्य- मेरी मां।' इसके साथ, रिया ने #love #faith #fortitude #strength #mother#womenwhoinspire #womenempowerment जैसे हैशटैग का इस्तेमाल किया।

rhea_chakraborty_1.jpg

हिम्मत की लोगों ने की तारीफ

रिया के इस पोस्ट पर अब तक एक लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही, कई लोगों ने उनकी हिम्मत की तारीफ की। ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने कमेंट कर दिल वाले इमोजी बनाए। एक्टर फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने भी कमेंट कर रिया का हौसला बढ़ाया। हालांकि कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करने की भी कोशिश की।

पिछले साल अगस्त में किया था पोस्ट

इससे पहले रिया ने पिछले साल अगस्त में पोस्ट किया था। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था। ये वीडियो उस वक्त का था, जब रिया और उनके परिवार से सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर पूछताछ चल रही थी। वीडियो में मीडिया उनके पिता को चारों तरफ से घेरे हुई थी। रिया ने वीडियो शेयर करते हुए मुंबई पुलिस से सुरक्षा मुहैया कराने की अपील की थी। लेकिन ट्रोलिंग के चलते रिया ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी।

महिला दिवस पर Kareena Kapoor ने साझा की छोटे बेटे संग खूबसूरत तस्वीर, मैसेज में वूमेंस के लिए कही खास बात

रिया पर लगे थे गंभीर आरोप

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून, 2020 को मुंबई स्थित उनके फ्लैट में मिला था। उस वक्त सुशांत और रिया एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों लिव-इन में रहते थे। हालांकि सुशांत की मौत से एक हफ्ते पहले ही रिया अपने घर शिफ्ट हो गई थीं। लेकिन एक्टर के निधन के बाद रिया पर कई गंभीर आरोप लगाए गए। एनसीबी ने ड्रग्स मामले में उन्हें गिरफ्तार भी किया था। एक महीने जेल में रहने के बाद उन्हें जमानत मिल गई थी।



Source Rhea Chakraborty ने महीनों बाद किया पोस्ट, खास शख्स के साथ तस्वीर शेयर करते हुए बोलीं- एक साथ हमेशा के लिए
https://ift.tt/38lKJUd

Post a comment

0 Comments