ads

अमिताभ, इमरान स्टारर 'चेहरे' के नए पोस्टर्स से भी गायब Rhea Chakraborty, क्या किस्टल से किया रिप्लेस?

मुंबई। बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) , इमरान हाशमी ( Emraan Hashmi ) और किस्टल डिसूजा ( Krystle D'souza ) स्टारर अपकमिंग मूवी 'चेहरे' ( Chehre Movie ) का नया पोस्टर रिलीज किया गया है। सोशल मीडिया पर शेयर इस पोस्टर के साथ फिल्म के प्रमुख कलाकारों, निर्माता-निर्देशक को, तो टैग किया गया, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) मौत मामले को लेकर विवादों से घिरीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) का हैंडल छोड़ दिया गया। पूर्व में इस मूवी के हिस्से के रूप में आधिकारिक तौर पर रिया का नाम भी घोषित किया गया था।

यह भी पढ़ें :सोनू सूद ने तैयार किया ब्लड बैंक ऐप, सीधे डोनर से जुड़ पाएंगे मरीज, ऐसे काम करेगा ऐप

रिया को नहीं किया टैग
दरअसल, 'चेहरे' का नया पोस्टर अमिताभ, इमरान व अन्य ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। इसे कैप्शन देते हुए एक जैसा कैप्शन कुछ यूं लिखा,'चांद चेहरे, हजारों राज, हर चिराग कुछ कहता है और बहुत कुछ छुपाता है। अनकवर द दियर रियल 'चेहरे' 30 अप्रेल, 2021 को। चेहरे का टीजर 11 मार्च को आएगा!' दोनों स्टार्स ने एक-दूसरे सहित अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा, सिद्धांत कपूर, अन्नू कपूर को टैग किया। साथ ही निर्माता आनंद पंडित और निर्देशक रूमी जाफरी को भी टैग किया। हालांकि रिया का नाम फिल्म टीम के किसी सदस्य ने नहीं लिया।

बता दें कि रिया ने 1 जुलाई, 2019 को अपने सोशल मीडिया पर घोषणा की थी कि वह आगामी फिल्म 'चेहरे' का हिस्सा होंगी। एक्ट्रेस ने कुछ इस तरह से फिल्म से जुड़ने का ऐलान किया था। उन्होंने लिखा था,' चेहरे बहुत देखे मगर आज देखा अपना चेहरा,आँखों में सवाल बहुत से, ज़हन पे सोच का पहरा। - Rumi Jaffrey।' साथ ही रिया ने अमिताभ, इमरान, रूमी जाफरी, आनंद पंडित, अन्नू कपूर, कीर्ति खरबंदा, सिद्धांत कपूर को टैग किया था। बता दें कि दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में एक्टर के परिवार वालों ने रिया पर गंभीर आरोप लगाए थे। इसके बाद सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को सुशांत के फैंस के गुस्से का सामना करना पड़ा था। हाल ही में एनसीबी ने इस मामले में 12 हजार पन्नों की चार्जशीट स्पेशल कोर्ट में दाखिल की थी जिसमें रिया और उनके भाई शौविक को भी आरोपी बनाया गया है।



Source अमिताभ, इमरान स्टारर 'चेहरे' के नए पोस्टर्स से भी गायब Rhea Chakraborty, क्या किस्टल से किया रिप्लेस?
https://ift.tt/38qySnM

Post a comment

0 Comments