ads

Sushant Singh Rajput के लिए ड्रग्स का इस्तेमाल करने की रिया चक्रवर्ती ने की थी पूरी व्यवस्था, NCB के चार्जशीट से खुले बड़े राज

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) में ड्रग्स मामले को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिसेन्टली अपनी चार्जशीट फाइल कर दी है। जिसमें रिया चक्रवर्ती समेत 32 लोगों के नाम शामिल हैं। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakroborty) पर ड्रग्स की सप्लाई को लेकर गंभीर आरोप लगे हैं। एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) के सेक्शन 27 के तहत रिया चक्रवर्ती पर नशीले पर्दाथों की सप्लाई करने और उसे खरीदने को लेकर चार्जशीट दायर की गई है। एनसीबी का कहना है कि रिया ने अपने घर पर ड्रग्स की डिलीवरी करवाई और सुशांत को भी मुहैया करवाया।

सुशांत के लिए ड्रग्स मंगवाती थी रिया

जांच एजेंसी के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती सिर्फ सुशांत सिंह राजपूत के लिए ही नहीं बल्कि अपने भाई शॉविक चक्रवर्ती के लिए भी ड्रग्स का इंतजाम करती थीं। रिया ने नवंबर 2019 में अपने घर पर ड्रग्स मंगवाया था और उसकी पेमेंट भी खुद ही की थी। सुशांत को ड्रग्स देने का पूरा इंतजाम रिया ने किया था।

चार्जशीट में एनसीबी ने किए कई खुलासे

इतना ही नहीं रिया चक्रवर्ती के अलावा उनका भाई शॉविक चक्रवर्ती, सुशांत का हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, दिपेश सावंत समेत कई लोगों का नाम जांच एजेंसी द्वारा फाइल की गई चार्जशीट में है। सुशांत को ड्रग्स देने में इन सभी लोगों का हाथ बताया जा रहा है। इनमें से कुछ लोग अभी बेल पर बाहर हैं और कुछ जेल के अंदर बंद हैं। मुख्य तौर पर रिया चक्रवर्ती पर ड्रग्स की खरीद, बिक्री और सप्लाई करने की साजिश रचने का आरोप है। एजेंसी का कहना है कि रिया , बड और मारिजुआना की भी खरीददारी करती थीं।

10 से 20 साल की हो सकती है सजा

एनडीपीएस एक्ट के तहत इस मामले में कम से कम 10 साल और अधिकतम 20 साल की जेल हो सकती है। बता दें कि एनसीबी ने कई बड़े सेलेब्स के नाम भी चार्जशीट में शामिल किए हैं। जिसमें दीपिका पादुकोण की एक्स-मैनेजर करिश्मा प्रकाश, सपना पब्बी, अर्जुन रामपाल की बहन कोमल रामपाल के खिलाफ भी चार्जशीट दायर की जाएगी।



Source Sushant Singh Rajput के लिए ड्रग्स का इस्तेमाल करने की रिया चक्रवर्ती ने की थी पूरी व्यवस्था, NCB के चार्जशीट से खुले बड़े राज
https://ift.tt/3c3ULKU

Post a comment

0 Comments