ads

बॉलीवुड के ये स्टार्स जिन्हें पाकिस्तान में नहीं किया जाता पसंद

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा जगत की कई फिल्में, डायलॉग, गाने, अभिनेता और अभिनेत्रियां देश में ही नहीं विदेशों तक में छाए रहते हैं। बॉलीवुड के फैन दुनिया के हर कोने-कोने में पाए जाते हैं। लेकिन पाकिस्तान में बॉलीवुड के कुछ ऐसे स्टार्स हैं। जिन्हें वहां के लोग देखना बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं। जी हां, यह बिल्कुल सच है। तो चलिए आज आपको कुछ ऐसे बॉलीवुड स्टार्स के बारें में बतातें हैं। जिन्हें पड़ोसी देश बिल्कुल पसंद नहीं करता है।

Gadar

सनी देओल

इस लिस्ट में सनी देओल का नाम टॉप पर आना बनता है। फिल्म 'गदर', 'हीरो', 'मां तुझे सलाम' और 'बॉर्डर' जैसी धमाके, और के एक-एक डायलॉग से पूरा पाकिस्तान हिल गया था। आज भी सनी देओल के यह डायलॉग खूब धूम मचाते हैं। यही वजह है कि पाकिस्तान में सनी देओल को बिल्कुल भी पसंद नहीं किया जाता है।

यह भी पढ़ें- किसान आंदोलन पर लोगों को खल रही है Sunny Deol की चुप्पी, सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर उतारा गुस्सा

Akshay Kumar

अक्षय कुमार

मिस्टर फिट के नाम से मशहूर हुए बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार वैस तो इंडस्ट्री में अपने रोमांटिक अंदाज और कॉमेडी टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं। वहीं कुछ समय से अक्षय कुमार देशभक्ति फिल्मों में भी भूमिका निभाते हुए नज़र आ रहे हैं। फिल्मों के साथ-साथ अक्षय अक्सर भारतीय जवानों पर करोड़ों रुपए भी खर्च करते हैं। यही वजह है कि पाकिस्तान में एक्टर को बिल्कुल पसंद नहीं किया जाता है।

Suniel Shetty

सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी का नाम देखकर आपको थोड़ी हैरानी होगी, लेकिन आपको बतातें यह बिल्कुल सच है। दरअसल, फिल्म मैं हूं ना में सुनील शेट्टी एक आर्मी अफसर की भूमिका में दिखाई दिए। जिसने कई निर्दोष पाकिस्तानी नागरिकों की हत्या की थी। इसी वजह से सुनील शेट्टी को पाकिस्तान में बिल्कुल पंसद नहीं किया जाता है।

यह भी पढ़ें- अभिनेता Sunil Shetty ने शेयर की Throwback Photo, शर्टलेस होकर फ्लॉन्ट करते हुए नज़र आए Solid बॉडी

Vicky Kaushal

विक्की जैन

फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' में शानदार भूमिका निभाने वाले एक्टर विक्की जैन की यह फिल्म सुपरहिट हुई थी। इस फिल्म में पाकिस्तान की छवि को बहुत ही दिखाया गया था। साथ ही पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देते हुए भी दिखाया गया था। फिल्म में पाकिस्तान की ओर से हुई सर्जिकल स्ट्राइक का बदला लेते हुए दिखाया गया था। फिल्म को पाकिस्तान में बैन कर दिया गया था। यही वजह है कि विक्की को भी पाकिस्तान में पसंद नहीं किया जाता है।



Source बॉलीवुड के ये स्टार्स जिन्हें पाकिस्तान में नहीं किया जाता पसंद
https://ift.tt/3dLTIA4

Post a comment

0 Comments