ads

एसिड अटैक लड़कियों की मदद कर रहे हैं शाहरुख खान

नई दिल्ली। बॉलीवुड में किंग खान यानी कि शाहरुख खान अपनी शानदार एक्टिंग और सुपरहिट्स फिल्मों के चलते सफलता का मुकाम हासिल कर चुकी हैं। इंडस्ट्री में शाहरुख रोमांटिक हीरो के तौर पर अपनी पहचान बना चुके हैं। यही नहीं सालों बाद भी शाहरुख का स्टारडम कायम है। शाहरुख एक अच्छे अभिनेता ही नहीं बल्कि अपने बड़े दिल के लिए भी जाने जाते हैं। अक्सर देखा गया है कि शाहरुख खान मुसीबत में फंसे लोगों की खूब मदद करते हैं। हाल ही में कोरोनावायरस के दौरान शाहरुख खान लोगों की मदद करने में भी दिया मास्क, पीपीई किट दान किया था। वहीं अब किंग खान एसिड अटैक सर्वाइवर्स की मदद के लिए आगे आए हैं।

चैट के दौरान किया मां को याद

दरअसल, हाल ही में शाहरुख खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर मीर फाउंडेशन के वीडियो चैट को ट्वीट किया है। इस वीडियो में शाहरुख एसिड अटैक सर्वाइवर्स से बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में किंग खान खूब मस्ती के मूड में नज़र आ रहे हैं। इस दौरान एक लड़की शाहरुख को बतातीं हैं कि उन्होंने मेहंदी से उनका चेहरा अपने हाथ पर बनाया है। जिसे देख शाहरुख अपनी मां को याद कर एक किस्सा शेयर करते हैं। शाहरुख बतातें हैं कि दिल्ली में बहुत गर्मी होती थी। गर्मी से बचाने के लिए उनकी अक्सर उनके हाथ में मेहंदी लगा देती थी। ताकि उन्हें ठंडक मिलती रहे।

Shahrukh Khan

लड़कियों को सुनाया 'कल हो ना हो' का गाना

चैट के दौरान शाहरुख खान सभी से बातचीत करते हैं और एक सर्वाइवर के साथ वह अपनी फिल्म कल हो ना हो का गाना भी गाते हैं। शाहरुख खान काफी समय से एसिड अटैक सर्वाइवर की मदद कर रहे हैं। वहीं इस वीडियो में किंग खान का अंदाज देख सभी लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें- किसान आंदोलन पर फैंस को चुभ रही है Shahrukh Khan की चुप्पी, कभी किंग खान ने किसानों को बताया था 'रियल हीरो'

Shahrukh Khan

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्में

एक्टर शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए शाहरुख ने 100 करोड़ की फीस ली है। जिसके बाद से वह इंडस्ट्री के सबसे महंगे एक्टर बन गए हैं। इस फिल्म शाहरुख के साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नज़र आएंगे।



Source एसिड अटैक लड़कियों की मदद कर रहे हैं शाहरुख खान
https://ift.tt/3wmg5EM

Post a comment

0 Comments