ads

'आदिपुरुष' फिल्म के लिए कृति सेनन की तैयारी

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने अपने दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है। वह अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उनकी फिल्मों को लोग काफी पसंद करते हैं। इन दिनों कृति अपनी अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' के लिए चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में वह साउथ के सुपरस्टार प्रभास के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म के लिए कृति ने जोर-शोर से तैयारियां शुरू कर दी हैं।

हाथों में दिखी रामायण
दरअसल, कृति सेनन फिल्म में सीता के रोल में दिखाई देंगी। ऐसे में अपने किरदार को अच्छी तरह से समझने के लिए इन दिनों कृति रामायण पढ़ रही हैं। हाल ही में कृति सेनन को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान उनके हाथों में रामायण किताब थी। कृति के पास जो किताब थी उसका नाम है- 'द फॉरेस्ट ऑफ एनचैनमेंट्स'। ये किताब माता सीता के दृष्टिकोण से लिखी गई है। ऐसे में कहा जा सकता है कि कृति अपने किरदार के लिए काफी मेहनत कर रही हैं। उन्होंने फिल्म की तैयारी अभी से शुरू कर दी है।

kriti_sanon2.jpg

भेड़िया की शूटिंग खत्म
कृति सेनन मंगलवार को अरुणाचल प्रदेश से वापस लौटी हैं। वहां कृति एक्टर वरुण धवन के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'भेड़िया' की शूटिंग कर रही थीं। अब उनकी शूटिंग का काम खत्म हो गया है। ऐसे में अब कृति का पूरा ध्यान 'आदिपुरुष' पर है।

Kriti Sanon

रावण में रोल में दिखेंगे सैफ अली खान
बता दें कि फिल्म 'आदिपुरुष' में प्रभास और कृति के अलावा एक्टर सैफ अली खान और सोनू के टीटू की स्वीटी फिल्म के एक्टर सनी सिंह भी लीड किरदार में हैं। फिल्म में प्रभास भगवान राम के किरदार में नजर आएंगे। कृति माता सीता का किरदार निभाएंगी। सैफ अली खान रावण के रोल में दिखेंगे और सनी सिंह लक्ष्मण के रोल में दिखाई देंगे। फिल्म को 3डी फॉर्मेट में बनाया जा रहा है। फिल्म को हिंदी, तेलुगू, मलयालम और तमिल के अलावा कन्‍नड़ भाषा में रिलीज किया जाएगा।



Source 'आदिपुरुष' फिल्म के लिए कृति सेनन की तैयारी
https://ift.tt/3xg4NCc

Post a Comment

0 Comments