ads

समीरा रेड्डी ने बताया अपने कोरोना संक्रमित बच्चों का हाल, शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली | पूरे देश में कोरोनावायरस की दूसरी लहर ने कहर मचा रखा है। बॉलीवुड सेलेब्स भी इससे अछूते नहीं हैं। हाल ही में एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने बताया था कि कैसे उनका पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव हो गया था। समीरा के इस बात की जानकारी देते ही सोशल मीडिया पर फैंस उनकी और उनके बच्चों के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। समीरा ने बताया सबसे पहले उनके बच्चे हंस और नायरा और फिर उनके पति अक्षय वर्दे भी इसकी चपेट में आ गए। समीरा ने पहले अपने बच्चों के लिए एक पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने बताया था कि उनके बेटे को तेज बुखार, शरीर दर्द, सिरदर्द और खराब पेट जैसी समस्या हुई थी।

sameera.png

समीरा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बच्चों की हालत के बारे में बताया। उन्होंने लिखा- कई लोग हंस और नायरा के बारे में पूछ रहे हैं। तो बता दूं कि पिछले हफ्ते हंस को कई तरह के लक्ष्ण दिखे थे जिसके बाद उसका टेस्ट करवाया और वो कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए। उसके बाद मेरी बेटी नायरा में भी वही सिम्टम दिखने लगे। मैं बहुत डर गई थी। कोरोना की इस दूसरी लहर में सबसे ज्यादा बच्चे संक्रमित हो रहे हैं। ऐसे में डॉक्टर विटामिन सी, मल्टी विटामिन और जिंक लेने की सलाह दे रहे हैं। मैं अपने बच्चों के साथ मेडिटेशन, स्टीम और ब्रीदिंग एक्सरसाइज कर रही हूं। आप भी सुरक्षित और स्ट्रॉन्ग रहिए।

sameera1.png

वहीं समीरा ने अपने बच्चों का एक वीडियो भी शेयर किया है। उन्होंने इसे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें उनके बच्चे हंस और नायरा खिलखिलाते हुए नजर आ रहे हैं। समीरा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- मुझे इस खुशी की बहुत जरूरत थी, मेरे कानों में सबसे सुंदर म्यूजिक सुनाई दे रहा है। समीरा के बच्चों के वीडियो से साफ है कि वो अब पहले से बेहतर हैं और स्वस्थ हो रहे हैं। साथ ही समीरा ने अपने फैंस ढेर सारे प्यार और केयर के लिए धन्यवाद किया है।



Source समीरा रेड्डी ने बताया अपने कोरोना संक्रमित बच्चों का हाल, शेयर किया वीडियो
https://ift.tt/3sDACkO

Post a Comment

0 Comments