ads

यशराज बैनर की इस फिल्म में काम करने से अजय देवगन ने किया इनकार

नई दिल्ली। अभिनेता अजय देवगन अपनी दमदार एक्टिंग और शानदार अंदाज के लिए जाने जाते हैं। फैंस भी उनके हर एक अंदाज के दीवाने हो जाते हैं। बड़े पर्दे पर रोमांटिक हीरो से लेकर सिंघम में जबरदस्त पुलिस का रोल निभाकर अजय खुद को एक्टिंग का बादशाह साबित कर चुके हैं। ऐसे में अब अजय देवगन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसे सुन उनके फैंस काफी दुखी हो रहे हैं। खबरों की मानें तो अजय ने एक बड़े प्रोजेक्ट को करने से मना कर दिया है। जिसके बाद से वह सुर्खियों में बने हुए हैं।

Ajay Devgan

ठुकराया यशराज फिल्म्स का प्रोजेक्ट

खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि अजय देवगन ने यशराज फिल्म्स के एक प्रोजेक्ट के लिए पहली हामी भर दी थी। फिल्म में वह विलेन का किरदार निभाने वाले थे। जानकारी के मुताबिक फिल्म में सुपरविलने के रोल को निभाते हुए दिखाई देने वाले थे, लेकिन वहीं अब खबरें आ रही हैं कि अजय ने यशराज की इस फिल्म को करने से मना कर दिया है। जिसकी वजह एक्टर का बिजी शेड्यूल है। अभिनेता के पास फिल्म को करने का समय नहीं है।

Yashraj Films

वहीं यशराज की यह फिल्म केवल सुपरविलेन ना मिलने की वजह से ही अटकी हुई है। आपको बता दें इस फिल्म का बजट करीबन 180 करोड़ रुपए तय किया गया है। साथ ही यशराज फिल्म्स से अभिनेता चंकी पांडे के बेटे अहान पांडे अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें- Sonu Sood की तारीफ करते हुए Ajay Devgan, Ravi Krishan ने किया ट्वीट, कहा-'यही याद रहता है दुनिया में'

दो बड़ी फिल्मों में आएंगे नज़र

आपको बता दें अजय देवगन अपनी दो बड़ी फिल्मों को लेकर इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। जल्द ही अभिनेता आरआरआर और द भुज में जबरदस्त किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे। फिल्म आरआरआर का फर्स्ट लुक आउट हो चुका है। जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया। इस फिल्म में दर्शकों को एक्ट्रेस ऑलिया भट्ट भी दिखाई देंगी।

यह भी पढ़ें- ना अक्षय ना सलमान अजय देवगन करेंगे तमिल फिल्म 'Kaithi' के रीमेक में काम, ट्वीट कर फैंस को दी जानकारी

Ajay Devgan

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर करने जा रहे हैं डेब्यू

आपको बतातें चलें कि बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के बाद अब जल्द ही अजय देवगन ओटीटी प्लेटफार्म भी अपना जादू चलाने आने आ रहे हैं। खबरों की मानें तो डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज 'रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस' अजय देवगन की अपनी अपकमिंग वेब सीरीज़ की शूटिंग कर रहे हैं। जो जल्द ही रिलीज़ होने वाली हैं। इसी वेब सीरीज़ के चलते उन्होंने फिल्म को करने से मना कर दिया है।



Source यशराज बैनर की इस फिल्म में काम करने से अजय देवगन ने किया इनकार
https://ift.tt/3xmfwen

Post a Comment

0 Comments