ads

अमेजन प्राइम पर रिलीज हो रही है ये फिल्में और वेब सीरीज, घर पर बैठकर देखें

नई दिल्ली | कोरोनावायरस का कहर पूरे देश में देखने को मिल रहा है। लोगों को जितना हो सके घर पर रहने को कहा जा रहा है। ऐसे में ऑनलाइन एंटरटेनमेंट का जुगाड़ भी लोगों के लिए किया जा रहा है। जिसमें कुछ फिल्मों और वेब सीरीज को इसी महीने अप्रैल में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है। जिसमें 'साइना' का डिजिटल प्रीमियर 23 अप्रैल को अमेजॉन प्राइम पर हो गया है। हाल ही में रिलीज हुई बॉलीवुड स्पोर्ट्स बायोपिक 'साइना' को लोगों का मिला जुला रिस्पॉन्स मिला था।

फिल्म में परिणीति चोपड़ा ने सायना का किरदार निभाया है। सायना नेहवाल के जिंदगी के उतार-चढ़ाव को दिखाया गया है। इसके अलावा और भी कई फिल्में ओटीटी/डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली हैं। ये सभी फिल्‍में और वेबसीरीज अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्‍स, जी5, सोनी लिव, एमएक्‍स प्‍लेयर और इरॉज नाउ पर प्रीमियर होंगी।

राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे का ट्रेलर हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुआ है। जिसे उनके फैंस ने बहुत पसंद किया है। फिल्‍म ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी। साथ ही ये ओटीटी प्‍लेटफॉर्म जी5 और जीप्‍लेक्‍स पर भी प्रीमियर की जाएगी।

काठमांडू कनेक्शन

वेब सीरीज ‘काठमांडू कनेक्शन’ भी सोनी लिव पर रिलीज हुई है। ये सीरीज एक पुलिस अफसर और एक टीवी जर्नलिस्ट के इर्द-गिर्द घूमती है। बम धमाकों से जुड़ी चीजें भी वेब सीरीज में देखने को मिलेंगी।

Lol सीरीज

बोमन ईरानी के साथ अरशद वारसी, कूशा कपिला का एक कॉमेडी शो में भी जल्द लोगों के बीच आने वाला है। कॉमेडियन पर बेस्ड ये शो बड़ी ही दिलचस्प कॉमेडी पेश करेगा। 30 अप्रैल को अमेजन प्राइम पर इसे देखा जा सकेगा।

विदऑउट रीमोर्स (Without remorse)

यह एक्शन हीरो जॉन क्लार्क के ऊपर कहानी है जो लेखक टॉम क्लैंसी के जैक रयान यूनिवर्स में सबसे लोकप्रिय पात्रों में से एक है। टॉम क्लेन्सी की “विदऑउट रीमोर्स” भी जल्द ही फैंस के बीच 30 अप्रैल को अमेजन प्राइम पर आने वाली है। बता दें कि कुछ फिल्में सिनेमाघरों में भी रिलीज होने वाली हैं। साथ ही वो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी आने वाली हैं।



Source अमेजन प्राइम पर रिलीज हो रही है ये फिल्में और वेब सीरीज, घर पर बैठकर देखें
https://ift.tt/3dIHaud

Post a Comment

0 Comments