ads

सालों बाद ब्रेकअप पर चुप्पी तोड़ते हुए सोमी अली ने सलमान खान पर लगाया गंभीर आरोप

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले सलमान खान आज तक कुंवारे हैं। शादी को लेकर कई बार उनसे सवाल पूछा गया है जिस पर वह कभी सीधा जवाब नहीं देते हैं। सलमान ने भले ही शादी न की हो लेकिन उनके अफेयर की किस्से हमेशा सुर्खियां बटोरते हैं। उन्होंने अपनी लाइफ में कई अभिनेत्रियों को डेट किया है। सलमान संगीता बिजलानी, ऐश्वर्या राय और फिर कटरीना कैफ के साथ रिलेशनशिप में रहे। वहीं, सलमान खान का नाम एक बार मॉडव व एक्टर सोमी अली के साथ भी जुड़ा। दोनों के अफेयर को लेकर काफी कुछ कहा जाता था। लेकिन हाल ही में सोमी ने एक इंटरव्यू में सलमान खान पर धोखा देने का आरोप लगाया है।

सलमान ने दिया धोखा
सोमी अली ने बताया कि जब वह सलमान खान के साथ रिश्ते में थीं तो वो उन्हें धोखा दे रहे थे। सोमी ने इंटरव्यू में कहा, '20 साल पहले मेरा उनसे ब्रेकअप हो चुका है। उन्होंने मुझे धोखा दिया और इसके बाद मैंने उन्हें छोड़ दिया और चली गई। ये इतना ही सिंपल है।'

salman_khan_somy_ali_2.jpg

ऐश्वर्या के प्यार में पागल हुए सलमान
इससे पहले भी सोमी अली सलमान खान के साथ ब्रेकअप पर बोल चुकी हैं। उन्होंने बताया था कि ऐश्वर्या राय उनके और सलमान के बीच में आ गई थीं। उन्होंने कहा, 'मैं और सलमान एक-दूसरे के साथ काफी अच्छा वक्त बिता रहे थे लेकिन फिर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग शुरु हुई। फिल्म में सलमान खान और ऐश्वर्या राय लीड रोल में थे। दोनों पहली बार साथ में काम कर रहे थे। ऐसे में शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच प्यार हो गया और शूटिंग खत्म होते-होते दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आ गए।' इस रिश्ते का पता चलने पर सोमी ने उनसे ब्रेकअप कर लिया और हिंदुस्तान छोड़ कर चली गईं।

salman_khan_somy_ali_1.jpg

आठ साल चला रिश्ता
सोमी ने इंटरव्यू में बताया था कि 16 साल की उम्र में उन्होंने सलमान खान की फिल्म 'मैंने प्यार किया' देखी थी और तभी उन्होंने उनसे शादी करने की ठान ली थी। उन्होंने अपनी मां को कहा कि वह भारत जा रही हैं। भारत आने के बाद सोमी ने मॉडलिंग प्रोजेक्ट्स किए और कुछ फिल्मों में भी काम किया। जिसके बाद उनकी मुलाकात सलमान से हुई। बस फिर क्या था दोनों के प्यार की गाड़ी चल पड़ी। दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे। 90 के दशक में सलमान और सोमी का रिश्ता चर्चा में था। दोनों ने आठ साल तक डेट किया और फिर ब्रेकअप हो गया। जिसके बाद सोमी भारत छोड़कर चली गईं।

salman_khan_somy_ali.jpg

पाकिस्तान में हुआ जन्म
बता दें कि सोमी अली का जन्म पाकिस्तान के कराची में हुआ। उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया लेकिन उनका सफर काफी छोटा रहा। इन दिनों सोमी अपना एक एनजीओ चला रही हैं। उनका एनजीओ शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित बच्चियों को बचाने में मदद करता है।



Source सालों बाद ब्रेकअप पर चुप्पी तोड़ते हुए सोमी अली ने सलमान खान पर लगाया गंभीर आरोप
https://ift.tt/3dHmX7d

Post a comment

0 Comments