ads

सेलेब्स के राज जानने के लिए नशे में धुत होने का नाटक करती थी अनुष्का शर्मा

मुंबई। बॉलीवुड में अंदर की खबरों को यहां-वहां करने और एकत्रित करने में फिल्ममेकर करण जौहर और अभिनेत्री करीना कपूर खान का नाम लिया जाता है। हालांकि एक और एक्ट्रेस हैं जो बॉलीवुड के गलियारों से अलग अंदाज में खबरें निकालती हैं। ये एक्ट्रेस हैं अनुष्का शर्मा । अनुष्का शर्मा ने यह जानकारी एक शो में बातचीत के दौरान दी थी।

कब लोग होंगे पीकर टल्ली

इस बातचीत में अनुष्का शर्मा ने बताया कि वह बॉलीवुड पार्टीज में जाती हैं और वहां लोगों से मिलती-जुलती हैं। वे इंतजार करती हैं कि कब लोग पीकर टल्ली होंगे। जैसे ही वह मौका आता, वह ऐसे बिहेव करने लगती जैसे उन्होंने भी खूब पी रखी है। नशे की इस हालत में कई सेलेब्स उन्हें अपने दिल की बात बता दिया करते थे। जब सामने वाला अपनी कहता रहता, तो अनुष्का शर्मा बीच-बीच में कुछ बड़बड़ाती रहतीं थीं, जिससे लोगों को यकीन हो जाए कि नशे में चूर हैं। इसी बातचीत में उन्होंने कहा कि वे पहले ड्रिंक किया करती थीं, लेकिन पिछले कुछ सालों से उन्होंने ड्रिंकिग की आदत छोड़ दी है।

यह भी पढ़ें : विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की इस तस्वीर की हो रही है जमकर तारीफ

सनी देओल ने पार्टीज में जाना छोड़ दिया

बता दें कि अभिनेता सनी देओल ने भी बॉलीवुड पार्टीज को लेकर अपना अनुभव शेयर किया था। उनका कहना था कि वे शुरुआती दौर में बॉलीवुड पार्टीज में जाया करते थे। हालांकि उनका मन वहां लगता नहीं था। सनी ने बताया था कि लोग पार्टीज में पी लेते हैं और उन्हें कुछ पता नहीं होता वे क्या बात कर रहे हैं। दूसरी तरफ कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो सामने आपकी प्रशंसा कर रहे होते हैं, तो पीठ पीछे बुराइयां। इसे देखने के बाद सनी देओल ने पार्टीज में जाना छोड़ दिया। सनी की बात से इस चीज को बल मिलता है कि अनुश्का की बात में दम है। क्योंकि जो सनी ने बताया उसी चीज का फायदा उठाकर एक्ट्रेस सूचनाएं एकत्रित करती थीं। हालांकि अब करीब डेढ़ साल से लॉकडाउन जैसी स्थिति के चलते न ज्यादा पार्टीज आयोजित हो पाई हैं और ना ही उनकी कवरेज।

यह भी पढ़ें : अमिताभ बच्चन ने अपने पोस्ट में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पर बनाया जोक



Source सेलेब्स के राज जानने के लिए नशे में धुत होने का नाटक करती थी अनुष्का शर्मा
https://ift.tt/3sRHdZh

Post a Comment

0 Comments