ads

एक्टर गोविंदा ने चार दिन में दी कोरोनावायरस को मात

नई दिल्ली। देशभर में एक बार फिर से कोरोनावायरस तेजी से फैलता जा रहा है। रोज़ाना कई लाख केस सामने आ रहे हैं। इस महामारी से बॉलीवुड के सितारें भी खुद को बचा नहीं पा रहे हैं। एक के बाद एक कई सेलेब्स कोरोना की चपेट में आते जा रहे हैं। बीते हफ्ते बॉलीवुड के एक नहीं बल्कि कई सितारे कोरोना पॉजिटिव पाए गए। हिंदी सिनेमा जगत के हीरो नं.1 गोविदां भी इस बीमारी से अछूत नहीं रहे। बीते कुछ दिनों पहले उनकी भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद आज सोशल मीडिया पर एक्टर का एक लेटेस्ट वीडिओ सामने आया है। जिसके बाद से वह सुर्खियों में छाए हुए हैं।

Govinda

कोरोना को एक्टर ने दी मात

दरअसल, कुछ समय पहले ही एक्टर गोविंदा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक बूमरैंग वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वह गेट खोलते हुए कमरे के अंदर आते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में गोविंदा बिल्कुल फिट नज़र आ रहे हैं। रेड एंड वाइट कलर की टी-शर्ट और वाइट जींस पहने गोविदां बेहद ही हैंडसम लग रहे हैं। साथ ही उनका गॉगल उन पर खूब सूट कर रहा है।

यह भी पढ़ें- एक्टर गोविंदा को हुआ कोरोनावायरस

Govinda

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए गोविंदा ने कैप्शन में लिखा है कि "Apun aa gayela hain!" साथ ही उन्होंने अपनी सेहत की जानकारी दी है कि वह कोरोना नेगेटिव हो गए हैं। जी हां, इस वीडियो को पोस्ट कर गोविंदा ने अपने फैंस को यह खुशखबरी सुनाई है। खास बात यह है कि गोविंदा ने 4 अप्रैल को गोविंदा कोरोना पॉजिटिव पाए थे। वहीं आज 8 अप्रैल है और आज ही उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। महज 4 दिनों में कोरोना को मात देकर गोविंदा ने सबको एक प्रेरणा दी है। यह बात जानकर गोविंदा के फैंस भी उनसे काफी इम्प्रेस हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें- 'महाभारत' के निर्माता बी.आर.चोपड़ा जूही चावला को बनाना चाहते थे द्रोपदी ,गोविंदा को भी किया था साइन

 

Kartik Aaryan

कार्तिक आर्यन की कोरोना रिपोर्ट भी आई नेगेटिव

वैसे आपको बता दें एक्टर कार्तिक आर्यन भी कुछ समय पहले कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे। कुछ दिनों पहले ही उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जिसके बाद एक्टर ने खुद ही एक कीमती तोहफा गिफ्ट किया है। जी हां, कोरोना से ठीक होते ही खुद के लिए चमचमाती लैम्बॉर्गिनी कार खरीदी है। जिसकी कीमत करोड़ों में है।



Source एक्टर गोविंदा ने चार दिन में दी कोरोनावायरस को मात
https://ift.tt/3mGucAp

Post a comment

0 Comments