ads

जब तब्बू ने अब तक सिंगल रहने का दोषी अजय देवगन को बताया

मुंबई। बालीवुड एक्ट्रेस तब्बू को देश की बेहतरीन एक्र्टेसेस में गिना जाता है। सुंदर, स्मार्ट, बुद्धिमान, पॉपुलर होने के बावजूद उन्होंने शादी नहीं की है, सिंगल हैं। उनके सिंगल रहने को लेकर फैंस और इंडस्ट्री के गलियारों में उनके पुराने रिलेशन को लेकर कई तरह की बातें की जाती हैं। हालांकि खुद तब्बू का कहना है कि वे अपने सिंगल रहने की वजह अभिनेता अजय देवगन को मानती हैं। जी हां, तबू ने इस बारे में एक बार खुलकर बात करते हुए अजय को दोषी ठहराया था।

अजय को होगा पछतावा
तब्बू ने 2017 में एक इंटरव्यू के दौरान कहा था,' अजय और मैं एक-दूसरे को 25 साल से जानते हैं। वह मेरे चचेरे भाई समीर आर्य के पड़ोसी और करीबी दोस्त थे। इसी दौरान उनका साथ मिला जो वर्षों तक चलता। जब मैं छोटी थी, तो समीर और अजय मेरी जासूसी करते थे, मेरे पीछे-पीछे आते थे और जो भी लड़के मुझसे बात करते पकड़े जाते थे, उन्हें पीटने की धमकी देते थे। अगर मैं आज सिंगल हूं तो यह अजय की वजह से है। मुझे उम्मीद है कि वह पछताता होगा और यह भी सोचता होगा कि क्या किया उसने।”

यह भी पढ़ें : 'A Suitable Boy' Trailer: अपने से आधी उम्र के ईशान के साथ रोमांस करती नजर आईं तब्बू

घर बसाने पर बोलीं थे ये बात
तब्बू ने अपनी पहली हिंदी फिल्म'विजयपथ' की शूटिंग के दौरान अजय देवगन से मुलाकात की थी। 2014 में एक कार्यक्रम में बोलते हुए, अभिनेत्री ने घर बसाने को लेकर बात करते हुए कहा था, 'लोग आपके और आपके जीवन के बारे में धारणा बनाते हैं और मेरा उस पर कोई नियंत्रण नहीं हो सकता है। मुझे नहीं लगता कि ऐसा कोई भी व्यक्ति है जिस पर इस बारे में दबाव नहीं बनाया गया हो। मैं झूठ बोलूंगी अगर मैं कहूं कि कोई दबाव नहीं है। बेशक, दबाव रहा है। लेकिन मुझे लगता है कि हर किसी के साथ अलग तरह की परिस्थितियां होती हैं, जिनसे उन्हें निपटना होता है। मेरे लिए मेरी सिंगल होना है।' वहीं बात करें तब्बू की आने वाली फिल्मों की तो इसमें हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 2' शामिल है। हाल ही वह सेट पर अन्य कलाकारों के साथ जुड़ी हैं। फिल्म के मुख्य कलाकार कार्तिक आर्यन हैं।

यह भी पढ़ें : Nagarjuna ने इस कारण से तोड़ा था तब्बू से रिश्ता, सालों अफेयर की खबरों के बाद भी नहीं हुई शादी!



Source जब तब्बू ने अब तक सिंगल रहने का दोषी अजय देवगन को बताया
https://ift.tt/3fNdWfr

Post a comment

0 Comments