ads

'द इंटर्न' में ऋषि कपूर की जगह लेंगे अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण ने शेयर की जानकारी

मुंबई। बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक बार फिर स्क्रीन साझा करेंगे। अपकमिंग मूवी 'द इंटर्न' में दोनों को साथ देखा जा सकेगा। अमिताभ वह किरदार निभाएंगे जिसे पहले ऋषि कपूर निभाने वाले थे। पिछले साल उनके निधन हो जाने से इस रोल के लिए उम्दा कलाकार की तलाश थी, जो अमिताभ को कास्ट करने से पूरी हो गई है। दीपिका ने इस संबंध में सोशल मीडिया पर जानकारी शेयर की है।

'अमिताभ संग काम करना गर्व की बात'
दीपिका पादुकोण ने अपने एक सोशल मीडिया में 'द इंटर्न' का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा,' एक बार फिर से इस सबसे विशेष अभिनेता के साथ काम करना मेरे लिए बड़े गर्व की बात है। 'द इंटर्न' के भारतीय संस्करण में, मैं अमिताभ बच्चन का स्वागत करती हूं।' इस फिल्म के निर्देशक अमित रविन्द्रनाथ शर्मा हैं, जबकि इसे सुनीर खेत्रपाल और दीपिका पादुकोण निर्माता हैं। इसके सह-निर्माता अमित रविन्द्रनाथ शर्मा और गौरव बोस हैं।

यह भी पढ़ें: Deepika Padukone photos: दीपिका पादुकोण के HD और HQ फोटोज

'पीकू' में कर चुके हैं साथ में काम
बता दें कि दीपिका और अमिताभ इससे पहले पॉपुलर फिल्म 'पीकू' में काम कर चुके हैं। शूजीज सिरकार की 'पीकू' उसी साल रिलीज हुई थी, जब 'द इंटर्न' का मूल संस्करण आया था। इसे नैंसी मेयेर्स ने डायरेक्ट किया था और एने हैथवे व रॉबर्ट डी निरो ने मुख्य किरदार निभाए। इस मूवी ने विश्व भर से करीब 200 मिलियन डालर की कमाई की थी। खबरों के अनुसार, अमिताभ इस फिल्म में रॉबर्ट डी निरो का रोल अदा करेंगे, जो पहले ऋषि कपूर करने वाले थे। दीपिका इस फिल्म में एने हैथवे के रोल में नजर आएंगी।

deepika_padukone_and_amitabh.jpg

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण से पहले इन एक्ट्रेसेज़ पर दिल हार बैठे थे रणवीर सिंह

'द इंटर्न' की कहानी
'द इंटर्न' की कहानी एक विदुर के बारे में है, जो जीवन में वापसी के लिए काम पर लौटता है। उसे एक कंपनी में इंटर्न के तौर पर जॉब मिलती है। इस कंपनी की मालिक एक महत्वाकांक्षी महिला है, अपने व्यक्तिगत जीवन में चुनौतियों से लड़ रही है। इस कहानी के बारे में दीपिका ने कहा था कि इसकी स्टोरी वर्कप्लेस के ईर्द-गिर्द घूमती है। मेरा मानना है कि यह कहानी वर्तमान के सामाजिक और सांस्कृतिक माहौल से जुड़ी हुई है। मैं ऐसी ही हल्की कॉमेडी-ड्रामा स्टोरी की तलाश में थी। मैं इस यात्रा को शुरू करने के लिए बेताब हूं।



Source 'द इंटर्न' में ऋषि कपूर की जगह लेंगे अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण ने शेयर की जानकारी
https://ift.tt/2R2J681

Post a comment

0 Comments