ads

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की बेटी ने बताया क्यों लेना चाहिए अनाथालय के बच्चों को गोद

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपने बड़े और खूबसूरत दिल की वजह से भी जानी जाती हैं। सुष्मिता सेन 45 साल की हो चुकी हैं, लेकिन अभी तक उन्होंने शादी नहीं की है। बिना शादी किए लेकिन वह मां जरूर बन गई हैं। सुष्मिता का यह अंदाज उन्हें बाकी अभिनेत्रियों से बहुत अलग बनाता है। आपको जानकर हैरानी होगी कि जब वह 24 साल की थीं। तब उन्होंने बड़ी बेटी रेन को गोद लिया था। वहीं कुछ सालों बाद सुष्मिता ने एक और बेटी को गोद लिया। सालों बाद एक्ट्रेस की छोटी बेटी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Sushmita Sen

सुष्मिता सेन ने ट्वीट कर वीडियो शेयर किया

दरअसल, सुष्मिता सेन अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा है कि उनकी बेटी आलिशा ने उन्हें प्रेरणा दी है। वीडियो में उनकी बेटी अलिशा इस मुद्दे पर बात कर रही हैं कि क्यों अनाथालय से बच्चों को गोद लेना चाहिए? इस दौरान अलिशा ने कई ऐसी बातें कहीं जिन्होंने लोगों का दिल जीत लिया।

यह भी पढ़ें- समुद्र में लहरों के बीच सुष्मिता के साथ हुआ कुछ ऐसा की वीडियो हो रही है वायरल

वीडियो में अलिशा बताती हैं कि उनका विषय अनाथालय से बच्चा गोद लेने पर है। उनका मानना है कि बच्चों को अनाथालय से गोद लेना चाहिए, क्योंकि यह बच्चे आपके परिवार में खुशियां लेकर आते हैं। साथ ही देखा जाए तो हर एक बच्चे को जीना का हक है। वहीं ऐसा भी हो सकता है कि आप सोचते हों कि अपना बच्चे की जगह गोद लिए बच्चे की जिम्मेदारी ज्यादा हो सकती है। लेकिन यह गलत है। दोनों ही तरीके से एक ही बात है। इस मामले में कोई भेदभाव नहीं होना चाहिए।

वह आगे कहती हैं कि जब भी आप किसी बच्चे को गोद लेते हैं तो आप उसे एक नई लाइफ देते हैं। जो कि एक बेहद ही खूबसूरत एहसास है कि आपने किसी को नई जिंदगी दी है। वहीं एक दिन यही बच्चा आपको इतना प्यार करेगा कि आपको एहसास ही नहीं होगा कि यह आपको गोद लिया हुआ बच्चा है कि खुद का। अलिशा बताती हैं कि बच्चे बिल्कुल मिट्टी की तरह होते हैं, माता-पिता जो भी वह उन्हें प्यार करते हैं। खासकर, जब अनाथालय के बच्चे जिन्हें प्यार का मतलब तक नहीं पाता होता, क्योंकि उन्हें प्यार नहीं मिल पाता है। जो उन्हें जरूर मिलना चाहिए। इस वीडियो में अलिशा सनी लियोन के बारें में भी बात करती हुईं नज़र आईं।



Source एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की बेटी ने बताया क्यों लेना चाहिए अनाथालय के बच्चों को गोद
https://ift.tt/3mrq46Y

Post a comment

0 Comments