ads

रेखा और अमिताभ बच्चन के अफेयर की खबरों पर जया बच्चन का हैरान कर देने वाला बयान

नई दिल्ली। गुज़रे जमाने की कई ऐसी जोड़ियां हैं। जिन्हें दर्शकों से खूब प्यार मिला। जब-जब वो जोड़ी साथ में बड़े पर्दे पर आती फिल्म सुपरहिट साबित होती। इसी में से गुज़रे जमाने की एक सुपरहिट जोड़ी है। एक्टर अमिताभ बच्चन और रेखा की। जिन्हें दर्शकों से खूब प्यार मिला। साथ ही जब कपल के रिलेशनशिप की खबरें सामने आईं तो सुर्खियों का बाज़ार खूब गर्म हुआ। सालों बाद भी रेखा और अमिताभ बच्चन के अफेयर्स के किस्से सुनने को मिलते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि जब बिग बी की धर्मपत्नी जया बच्चन को इनके अफेयर्स की भनक लगी तो उनका क्या रिएक्शन था। चलिए आपको बतातें हैं इस लव ट्रायंगल का पूरा किस्सा।

Amitabh Bachchan

इंटरव्यू में की अमिताभ-रेखा के रिश्तों पर खुलकर बात

जया बच्चन वैसे को मीडिया पर बोलना बेहद ही कम पसंद करती हैं, लेकिन एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने पति अमिताभ बच्चन और रेखा के अफेयर को लेकर खुलकर बात की थी। इस इंटरव्यू में जया ने कहा था कि "अगर जो कुछ कहा जा रहा था उसमें थोड़ी से भी सच्चाई थी तो उनका पति कहीं और होता। पर्दे पर कपल की तरह प्यार करते थे और यह बिल्कुल ठीक है।" जया बच्चन का मानना है कि जिन-जिन अभिनेत्रियों के साथ अमिताभ ने फिल्में की हैं। मीडिया ने उन तमाम अभिनेत्रियों संग उनका नाम जोड़ा है। अगर वह उन सभी बातों पर विश्वास करती तो उनकी लाइफ नरक बन जाती।

Amitabh Bachchan

नहीं हैं अमिताभ और रेखा से दिक्कत

जया ने यह भी कहा कि अगर आज भी अमिताभ बच्चन और रेखा साथ में काम करते हैं तो उन्हें कोई दिक्कत नहीं है। लेकिन उन दोनों के काम को एक सनसनी के तौर पर बयां किया जाएगा। जो कि एक अफसोस की बात की है और यही वजह है कि उनको साथ में देखने का मौका चूक जाएगा। आपको बतातें चलें कि फिल्म सिलसिला अमिताभ और रेखा की आखिरी फिल्म थी। इस फिल्म में दोनों ही आखिर बार साथ में बड़े पर्दे पर नज़र आए थे।

यह भी पढ़ें- Amitabh Bachchan ने पत्नी जया को लेकर किया खुलासा, बताया- 'कैसे पकड़ती हैं गलत नियत वाले लोगों को'

Amitabh Bachchan

दो साल की मुलाकात के बाद ही अमिताभ बच्चन ने कर ली थी शादी

अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन का महज दो साल बाद ही शादी कर ली थी। जी हां, उस वक्त जया इंडस्ट्री में नई-नई थीं। दोनों एक साल साथ में वक्त गुज़रा और साल 1973 में शादी कर ली। इस खबर से पूरा बॉलीवुड हैरान रह गया था। फिल्म शोले की शूटिंग के दौरान जया के गर्भवती थीं। जया और अमिताभ के दो बच्चे हैं। बड़ी बेटी की नाम श्वेता बच्चन और छोटे बेटे का नाम अभिषेक बच्चन हैं। अभिषेक फिल्म इंडस्ट्री मे सक्रिय हैं।

यह भी पढ़ें- 'शोले' की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट थीं जया बच्चन

Amitabh Bachchan Jaya Bachchan

फिल्मों में एक्टिव हैं जया और अमिताभ

आपको बता दें सालों बाद भी बॉलीवुड पर अमिताभ बच्चन राज कर रहे हैं। आज भी कई फिल्मों अमिताभ बच्चन अहम भूमिका निभाते हुए दिखाई देते हैं। वहीं जया बच्चन भी फिल्मों और विज्ञापनों में बनी हुई हैं। साथ ही वह राजनीति भी सक्रिय हैं। 2004 से चार कार्यकालों से समाजवादी पार्टी से राज्यसभा में संसद सदस्य हैं। 1992 में उन्हें भारत सरकार द्वारा पद्म श्री से सम्मानित किया गया।



Source रेखा और अमिताभ बच्चन के अफेयर की खबरों पर जया बच्चन का हैरान कर देने वाला बयान
https://ift.tt/3gnA4xd

Post a Comment

0 Comments