ads

जब दीपिका पादुकोण ने बताया 10 साल का प्लान, कहा- तीन बच्चे होंगे, शूटिंग पर साथ लेकर जाऊंगी

मुंबई। बॉलीवुड की सबसे टॉप एक्ट्रेस में शुमार दीपिका पादुकोण से अक्सर उनकी फैमिली प्लानिंग को लेकर सवाल पूछे जाते हैं। हालांकि एक्ट्रेस ऐसे सवालों को अमूमन टाल दिया करती हैं। दीपिका ने कभी भी अपनी शादी को लेकर भी मीडिया के सामने कुछ नहीं कहा था। हालांकि शादी से पहले जरूर एक्ट्रेस ने 10 साल का प्लान बताया था और कहा था कि उनके तीन बच्चे होंगे, जिनको वह शूटिंग में साथ लेकर जाएंगी।

तीन बच्चे होंगे, शूटिंग पर ले जाएंगी साथ
दरअसल, ये बात साल 2013 की है। तब दीपिका की शादी नहीं हुई थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका ने कहा था कि वे उम्मीद करती हैं कि उनके तीन बच्चे होंगे, जिन्हें वह शूट्स पर साथ लेकर जाएंगी। एक अन्य इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा कि उनके माता—पिता कामकाजी पैरेंट्स थे। अपने कामकाज को संभालने के बावजूद पैरेंट्स ने दीपिका और उनकी बहन के लिए समय निकाला। वह भी चाहती हैं कि जब कभी रणवीर के साथ वह फैमिली शुरू करें, तो वे भी अपने बच्चों को ऐसे ही समय दे पाएं।

यह भी पढ़ें : दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी में मोबाइल फोन ले जाने पर था बैन!

बता दें कि दीपिका और रणवीर सिंह 'गोलियों की रासलीला रामलीला' मूवी की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के नजदीक आए और उनमें प्यार हो गया। इसके करीब 5 साल बाद 2018 में, दोनों ने इटली में शादी की। उन्होंने देश में रिसेप्शन आयोजित किए, जिसमें बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियां मौजूद रहीं।

यह भी पढ़ें : नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' के लिए 'सीता' बनने की होड़ में करीना कपूर और दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण की अपकमिंग मूवीज
वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका कबीर खान की अपकमिंग मूवी '83' में नजर आएंगी। इसमें वह पति रणवीर सिंह के किरदार की पत्नी के रूप में नजर आएंगी। रणवीर सिंह इसमें क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम के पहला क्रिकेट विश्व कप जीतने को लेकर बनी है। इसके अलावा शाहरुख खान और जॉन अब्राहम स्टारर मूवी 'पठान' में भी काम कर रही हैं। शकुन बत्रा के अनाम प्रोजेक्ट में वह अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ दिखाई देंगी। इन प्रोजेक्ट्स के अलावा, दीपिका अपने प्रोजेक्ट 'द इंटर्न' को भी फिर से शुरू करेंगी। पहले इसमें ऋषि कपूर को कास्ट किया गया था, लेकिन उनके निधन के बाद प्रोजेक्ट को रोक दिया गया। अब अमिताभ बच्चन को इसमें लिया गया है।



Source जब दीपिका पादुकोण ने बताया 10 साल का प्लान, कहा- तीन बच्चे होंगे, शूटिंग पर साथ लेकर जाऊंगी
https://ift.tt/3fps6By

Post a Comment

0 Comments