ads

कोरोना से पूरी तरह ठीक हुए रिद्धिमान साहा, 24 मई को जुड़ेंग टीम से

आईपीएल 2021 के दौरान भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। अब खबर है कि रिद्धिमान कोविड-19 से पूरी तरह ठीक हो गए हैं और सोमवार को कोलकाता पहुंच गए। अब वे पूरी तरह से फिट हैंं और भारतीय टीम में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे। बता दें कि रिद्धिमान साहा क्वारंटीन अवधि पूरी करने के बाद टीम से जुड़ेंगे। बता दें कि रिद्धिमान साहा को इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम में चुना गया था। हालांकि उनका चयन उनकी फिटनेस पर निर्भर था।

24 मई को जुड़ेंगे टीम से
बताया जा रहा है कि रिद्धिमान फिलहाल क्वारंटीन हैं और वे क्वारंटीन अवधि पूरी करने के बाद 24 मई को मुंबई में टीम से जुड़ेंगे। रिपोर्ट के अनुसार, रिद्धिमान अब पूरी तरह से फिट हैं और सोमवार रात को ही दिल्ली से कोलकाता पहुंचे हैं। वह 24 मई मुंबई पहुंचेंगे और टीम से जुड़ेंगे। बता दें कि भारतीय टीम मुंबई में क्वारंटीन अवधि पूरी करने के बाद दो जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी। इंग्लैंड दौरे पर भारत को 18 जून से न्यूजीलैंड के साथ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलेगी। इसके बाद वह अगस्त-सितंबर में इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलेगी।

यह भी पढ़ें— भारत में हुए दो टेस्ट में स्पॉट फिक्सिंग को आईसीसी ने नकारा, कहा-पर्याप्त सबूत नहीं

wriddhiman_saha2.png

अफवाह न फैलान की अपील की थी
बता दें कि इससे पहले रिद्धिमान साहा ने लोगों से उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने को लेकर अफवाह नहीं फैलाने कही अपील की थी। बता दें कि कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि साहा की दूसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। वहीं रिद्धिमान साहा ने जानकारी देते हुए बताया था कि उनकी एक रिपोर्ट पॉजिटिव जबकि दूसरी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। साहा ने ट्वीट के जरिए बताया था कि उनका क्वारंटीन पीरियड अभी खत्म नहीं हुआ है। रूटीन चेकअप के तौर पर दो टेस्ट हुए हैं, जिसमें से एक नेगेटिव और दूसरा पॉजिटिव आया।

यह भी पढ़ें— धोनी के टिप्स से मिली महिला क्रिकेटर इंद्राणी को सफलता, अब इंग्लैंड दौरे पर आजमाएंगी उनके टिप्स

4 मई को पाए गए थे पॉजिटिव
इसके साथ ही साहा ने बताया था कि वे अच्छा महसूस कर रहे हैं और सभी से अपील करते हैं कि उनकी कोरोना रिपोर्ट को लेकर कोई अफवाह नहीं फैलाएं। बता दें कि रिद्धिमान साहा चार मई को हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के मैच से पहले पॉजिटिव पाए गए थे। आईपीएल में कोरोना के मामले बढ़ते देखकर 4 मई को ही बीसीसीआई ने आईपीएल 2021 के सीजन को स्थगित कर दिया था।



Source Patrika : India's Leading Hindi News Portal
https://ift.tt/3fJpsXF

Post a Comment

0 Comments