ads

60 साल की उम्र में भी काफी फिट एंड ग्लैमरस लगती हैं टाइगर श्रॉफ की मां

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने नामों में से एक हैं। उन्होंने अपनी शानदारों फिल्मों से इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है। वहीं सालों बाद अब उनके बेटे भी फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम जमा रहे हैं। वहीं जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा और बेटी कृष्णा काफी दूर रहती हैं। बावजूद इसके वह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन दिनों जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ अपनी खूबसूरती के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं। चलिए आपको बतातें हैं ग्लैमरस आयशा श्रॉफ के बारें में।

ayesha shroff

कमबैक करने जा रही हैं आयशा श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ के बारें में बात करें तो उन्होंने मॉडलिंग और एक्टिंग से अपना करियर शुरू किया था। यह जानकर आपको हैरानी होगी अपनी खूबसूरती के साथ-साथ आयशा ने स्टंट कर भी लोगों को खूब चौंकाया है। 60 साल की हो चुकी आयशा सालों बाद भी काफी फिट हैं और आज भी अपनी खूबसूरती को बनाए हुए हैं। वैसे आपको बतातें चलें कि इन दिनों आयशा श्रॉफ अपने कमबैक की वजह से भी चर्चाओं में बनी हुई हैं। बताया जा रहा है कि जल्द ही वह किसी फिल्म में नज़र आने वाली हैं। वहीं अभी तक आयशा की तरफ से इस बात की पुष्टि नहीं की गई है।

ayesha shroff

प्रोडक्शन हाउस में अजमाया हाथ

वैसे आपको बता दें एक्टिंग और मॉडलिंग में हाथ अजमाने के बाद उन्होंने फिल्म प्रोडक्शन में भी अपनी किस्मत अजमाई थी। उन्होंने पति जैकी के साथ मिलकर 'जैकी श्रॉफ एंटरटेनमेंट लिमिटेड' नाम से प्रोडक्शन कंपनी को लॉन्च किया। इस प्रोड्क्शन हाउस ने 'Bombil and Beatrice', बूम, संध्या, ग्रहण, जिस देश में गंगा रहता है जैसी फिल्में प्रोड्यूस की हैं।

ayesha shroff

बच्चों के साथ है अच्छी बॉन्डिंग

जैकी और आयशा की शादी की बात करें को उन्होंने साल 5 जून 1987 में शादी की थी। खास बात यह थी की 5 तारीख को ही आयशा का जन्मदिन भी होता है। आयशा का रिलेशनशिप अपने बच्चों के साथ बिल्कुल दोस्त जैसा है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बच्चों के साथ तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं और उन पर खूब प्यार लुटाती हैं।



Source 60 साल की उम्र में भी काफी फिट एंड ग्लैमरस लगती हैं टाइगर श्रॉफ की मां
https://ift.tt/3uLFfLE

Post a Comment

0 Comments