ads

एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने जाहिर किया न्यूड तस्वीरें लीक होने के दर्द, बोलीं- 'शर्म से नहीं निकल पाई बाहर'

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो हटकर किरदार निभाती हैं। साथ ही बड़ी बेबाकी के साथ अपनी बातें कहती और रखती हैं। उन्होंने फिल्मों में में ही नहीं बल्कि कई सीरीज़ में भी अपनी एक्टिंग और बोल्डनस का लोहा मनवाया है। यही वजह है कि राधिका की पहचान एक असली आर्टिस्ट के तौर पर की जाती है। वहीं एक बार फिर से राधिका सुर्खियों में बनी हुईं हैं। वजह है उनका एक इंटरव्यू। जी हां, इस इंटरव्यू में राधिका आप्टे ने एक कथिड न्यूड वीडियो पर अपनी बात खुलकर रखी है।

जब लीक हुई राधिका आप्टे की न्यूड तस्वीरें

राधिका आप्टे ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि 'यह किस्सा फिल्म 'पार्च्ड' का है। साल 2016 में आई डायरेक्टर लीना यादव की फिल्म 'पार्च्ड' में राधिका ने सेक्स वर्कर का रोल प्ले किया था। इस किरदार के लिए उन्हें खूब तारीफ मिली। राधिका बताती हैं कि जब वह क्लीन शेव की शूटिंग कर रही थी उसी दौरान उनका न्यूड क्लिप लीक हो गया। जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया।'

राधिका कहती हैं कि जब उनकी न्यूड तस्वीरें लीक हुईं तो वह सदमें में चली गईं। जिसकी वजह से वह करीबन चार दिनों तक घर से बाहर नहीं निकली। वह मीडिया की वजह से बाहर नहीं आ रही थीं। उन्हें इस बात का डर था कि उनके ड्राइवर, गार्ड और स्टाइलिस्ट ने उन्हें उन न्यूड फोटोज में पहचान लिया था।

कैमरे के सामने उतारे कपड़े

एक्ट्रेस आगे बताती हैं कि तो तस्वीरें लीक हुईं वह स्किन वाली सेल्फी थीं जिसे देख हर कोई व्यक्ति यह समझ सकता कि उन तस्वीरों में वह नहीं हैं। उन्हें नहीं लगता कि ऐसा कुछ है जो कोई कर सकता है या किसी को करना चाहिए लेकिन इस बात को अनदेखा करें। वरना होगा ये कि आपके समय की बहुत बर्बादी हो जाएगी। राधिका बताती हैं कि फिल्म 'पार्च्ड' में उन्होंने अपने कपड़े और उतारे और फिर उन्हें महसूस हुआ कि उनके पास तो छुपाने के लिए कुछ है नहीं।

अपने शरीर के साथ करना चाहती हैं कुछ नया

जब राधिका आप्टे से पूछा गया कि फिल्म 'पार्च्ड' में इस सीन क्या जरूरत थी, तो राधिका बताती हैं कि उन्हें इस तरह के किरदार की जरूरत थी। क्योंकि जब बॉलीवुड में होते हैं तो लगातार सभी यह सलाह देते हैं कि आप अपने शरीर के साथ क्या कर सकते हैं। राधिका का मनानाहै कि वह अपने शरीर और चेहरे के लिए कभी कुछ नहीं करेंगी। राधिका मानती हैं कि वह खुद को काफी भाग्यशाली मानती हैं कि उनके हाथ ऐसे प्रोजेक्ट लगे। आपको बता दें हाल ही में राधिका फिल्म ओके कंप्यूटर में नज़र आई थीं। जिसमें उनके साथ एक्टर विजय वर्मा और जैकी श्रॉफ भी नज़र आए थे।



Source एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने जाहिर किया न्यूड तस्वीरें लीक होने के दर्द, बोलीं- 'शर्म से नहीं निकल पाई बाहर'
https://ift.tt/3467GIq

Post a Comment

0 Comments