ads

अनुराग कश्यप की बेटी ने शेयर किया फर्स्ट किस का अनुभव

नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार्स अपने काम की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। वहीं उनके बच्चें अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बंटोरते हैं। इन दिनों मशहूर फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप खूब चर्चाओं में बनी हुई है। आलिया अपने बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे को लेकर सोशल मीडिया पर छाईं हुई हैं। हाल ही में आलिया ने अपनी लव लाइफ को लेकर खुलकर बात की।

ऑनलाइन हुई थी मुलाकात

आलिया कश्यप ने एक यूट्यूब चैनल से बात करते हुए अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बातें शेयर की। आलिया ने अपने रिलेशनशिप के बारें में बात करते हुए बताया कि शेन से उनकी मुलाकात एक डेटिंग ऐप के जरिए हुई थी। एक राइट स्वाइप ने दोनों को करीब ला दिया था। आलिया और उनके बॉयफ्रेंड अब सोशल मीडिया पर हॉट टॉपिक बन गए हैं। आलिया ने अपना एक्सीपरियंस शेयर करते हुए बताया कि वह अपने बॉयफ्रेंड के किस करने का इंतजार कर रही थीं। शेन ने उन्हें किस नहीं किया यह देखते हुए थोड़ी देर बाद आलिया ने खुद ही किस करने का फैसला किया और जिसके बाद उन्हें काफी अजीब लगा।

आलिया ने शेयर किया फर्स्ट किस का एक्सपीरियंस

आलिया ने अपने पहले किस के बारें में बात करते हुए बताया कि उन्होंने अपनी पहली चाल चल दी थी। बात करने के दो महीने के बाद दोनों की मुलाकात हुई। आलिया इंतजार कर रही थी कि उनका बॉयफ्रेंड उन्हें किस करें, लेकिन उसने ऐसा किया नहीं। क्योंकि उसको नहीं लगता था कि वह उसके साथ कंफर्टेबल हैं कि नहीं। आलिया बताती हैं कि उनके लिए यह काफी अजीब था। आलिया बताती हैं कि उन्होंने बात करते हुए ऐसा कर दिया था क्योंकि वह उस वक्त काफी सोच रही थी और बहुत घबराई हुई थी।



Source अनुराग कश्यप की बेटी ने शेयर किया फर्स्ट किस का अनुभव
https://ift.tt/3f8frnJ

Post a Comment

0 Comments