ads

सैफ अली खान की बहन सबा ने शेयर किया करीना कपूर के हाथ से लिखा शादी से पहले का नोट

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बहन सबा अली खान ने करीना कपूर का एक हाथ से लिखा नोट शेयर किया है। यह नोट सैफ अली और करीना कपूर की शादी से पहले का है। सबा इन दिनों सोशल मीडिया पर लगातार पटौदी खानदान से जुड़ी पुराने यादें शेयर कर रही हैं।

हाथ से लिखा नोट

सबा अली ने हाल ही अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी करीना का लिखा वो नोट शेयर किया है, जो एक्ट्रेस ने 2012 में लिखा था। सबा के शेयर नोट में लिखा है,'डियर सबा, आपको जानकर अच्छा लगेगा, लव और लक, करीना। इसके बैकग्राउंड में सबा और करीना की एक पुरानी फोटो लगी है। इस नोट से लगता है कि शादी से पहले करीना ने पटौदी खानदान से अपना बॉन्ड स्ट्रांग कर लिया था।

यह भी पढ़ें : कोरोना में पति खो चुकी महिलाओं के लिए छलका दर्द, करीना कपूर ने कहा-कोई भी उनका दर्द नहीं समझ सकता

saba_khan.png

सबा ने हाल ही परिवार की एक थ्रोबैक फोटो भी शेयर की है। इस फोटो में सबा, उनके भाई सैफ अली खान, बहन सोहा, उनके पति कुणाल खेमू और भतीजी इनाया नजर आ रही हैं। इस कैप्शन में सबा ने लिखा,'फ्लैशबैक! फैमिली टाइज... हम सब साथ जुड़े हुए हैं। इसको शेयर करने का कुछ समय से इंतजार कर रही थी। साधारण, केयरफ्री और हैप्पी टाइम्स।'

'हम साथ रहना चाहते हैं'

साल 2019 में ह्यूमंस ऑफ बॉम्बे से बातचीत में करीना ने कहा था,'हम कुछ समय से डेटिंग कर रहे हैं, तब सैफ ने कहा था कि वह 25 साल का नहीं है और हर रात मुझे घर नहीं छोड़ सकते हैं। इसलिए उन्होंने मेरी मां को कहा,'मैं अपना बाकी का जीवन इनके साथ बिताना चाहता हूं। हम साथ रहना चाहते हैं। मेरी मां इसे लेकर बहुत कूल रहीं। उनके साथ ये बहुत आसान रहा। जब हमने शादी करने का निर्णय लिया, तब भी यह सही लगा।'

यह भी पढ़ें : जब सारा अली खान से पूछा, क्या करीना कपूर को छोटी मां कहकर बुलाती हैं? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

गौरतलब है कि अपने बहन-भाई सैफ और सोहा की तरह सबा ने अपने आपको लाइमलाइट से दूर रखा है। वह क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी और शर्मिला टैगोर की दूसरी संतान हैं। वह भोपाल में रहती हैं। वह पेशे से ज्वैलरी डिजाइनर हैं।



Source सैफ अली खान की बहन सबा ने शेयर किया करीना कपूर के हाथ से लिखा शादी से पहले का नोट
https://ift.tt/3fvhtx6

Post a Comment

0 Comments