ads

कंगना रनौत के पर्सनल बॉडीगार्ड पर लगा रेप, अप्राकृतिक शारीरिक संबंध और धोखाधड़ी का आरोप, मामला दर्ज

मुंबई। एक्र्टेस कंगना रनौत के पर्सनल बॉडीगार्ड कुमार हेगड़ै पर यौन शोषण का आरोप लगाया गया है। उनके खिलाफ मुंबई के डीन नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। यौन शोषण का आरोप लगाने वाली एक ब्यूटीशियन बताई जा रही हैं। पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 (दुष्कर्म), 377 ( अप्राकृतिक शारीरिक संबंध) और 420 (धोखाधड़ी) के तहत मामला दर्ज किया है।

शादी का झांसा दे बनाए संबंध
पीड़िता के बयान के मुताबिक, वह हेगड़ै से 8 साल पहले सम्पर्क में आई थी। पिछले वर्ष जून में उसने शादी करने का वायदा किया था। महिला ने आरोप लगाया है कि आरोपी कई मौकों पर उसके फ्लैट पर आया और जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। महिला का यह भी आरोप है कि 27 अप्रेल को उसने आरोपी को 50 हजार रुपए दिए थे। इसके बाद वह कर्नाटक भाग गया। जब पीड़ित का सम्पर्क आरोपी की मां से हुआ, तब उसे पता चला कि वह किसी और से शादी कर रहा है। हालांकि पीड़िता का यह भी आरोप है कि उसकी मां ने उसे आरोपी से दूर रहने के लिए कहा।

यह भी पढ़ें : कंगना रनौत ने उद्धव ठाकरे और केजरीवाल से पूछा- कहां गया ऑक्सीजन प्लांट का फंड

इमरजेंसी बताकर ले गया पैसे
रिपोर्ट के अनुसार, ब्यूटीशियन का कहना है कि जब दोनों के बीच में संबंध आगे बढ़ने लगे तब आरोपी ने शादी की बात को इग्नोर करना शुरू कर दिया। वह इमरजेंसी की बात कहकर पैसे ले गया था। इसके बाद उसने पीड़िता से सम्पर्क करना बंद कर दिया। रिपोर्ट में कहा गया है कि कुछ दिनों पहले आरोपी की मां का फोन आया और उसने अपने बेटे से पीड़िता की शादी से इंकार कर दिया। साथ ही यह भी कहा कि उन्हें लड़के के लिए लड़की मिल गई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, मामला दर्ज होने के पहले से ही आरोपी फरार है। अभी तक उससे सम्पर्क स्थापित नहीं हो पाया है। पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : इरफान पठान का कंगना रनौत को जवाब, 'मेरे सारे ट्वीट्स इंसानियत और देश के लोगों के लिए'

गौरतलब है कि फिलहाल इस मामले पर कंगना की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है। फिलहाल एक्ट्रेस अपने गृहनगर मनाली में हैं और हाल ही कोविड—19 से जंग जीती हैं।



Source कंगना रनौत के पर्सनल बॉडीगार्ड पर लगा रेप, अप्राकृतिक शारीरिक संबंध और धोखाधड़ी का आरोप, मामला दर्ज
https://ift.tt/3wmpfQE

Post a Comment

0 Comments